Aaj Ka Rashiifal: मंगलवार का दिन कन्या समेत इन 4 राशियों के लिए रहेगा शुभ, पढ़ें मेष से लेकर मीन तक का हाल
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2129201

Aaj Ka Rashiifal: मंगलवार का दिन कन्या समेत इन 4 राशियों के लिए रहेगा शुभ, पढ़ें मेष से लेकर मीन तक का हाल

Aaj Ka Rashifal 27 February 2024: वैदिक ज्योतिषशास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है. एक राशि करीब एक महीने चलती है इस प्रकार से एक साल में 12 राशियों का चक्र पूरा होता है. हर राशि का स्वामी ग्रह होता है. ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है. आज 27 फरवरी, दिन मंगलवार है.  

Aaj Ka Rashiifal: मंगलवार का दिन कन्या समेत इन 4 राशियों के लिए रहेगा शुभ, पढ़ें मेष से लेकर मीन तक का हाल

Aaj Ka Rashifal 27 February​ 2024: वैदिक ज्योतिष शास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है. एक राशि करीब एक महीने चलती है इस प्रकार से एक साल में 12 राशियों का चक्र पूरा होता है. हर राशि का स्वामी ग्रह होता है. ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है. आज 27 फरवरी 2024, दिन मंगलवार है. ये दिन हनुमान जी को समर्पित माना जाता है. इस दिन इनकी विधि-विधान से पूजा-अर्चना की जाती है. ऐसे में आइये जानते हैं कि आज किन राशि वालों को होगा लाभ और किन राशि वालों को रहना होगा सावधान.

 

मेष राशि:मेष राशि वालों के लिए मंगलवार का दिन अच्छा रहेगा. ऑफिस में काम का बोझ ज्यादा रहेगा. आज किसी को पैसे उधार नहीं दें. पैसे की दिक्कत हो सकती है, खर्च सोच समझ कर करें. बिजनेस में आपका विरोधी कुछ गलत कर सकता है. आपकी समाज में तारीफ होगी. जीवन साथी के साथ समय गुजारेंगे.

वृषभ राशि: वृषभ राशि की जातकों के लिए दिन ठीक-ठाक रहेगा. घर में किसी बात को लेकर विवाद हो सकता है. सेहत का ध्यान रखें, पेट में दर्द की शिकायत हो सकती है. युवा वर्ग अपने काम पर फोकस रखें.

मिथुन राशि: मिथुन राशि वालों के लिए मंगलवार का दिन ठीक ठाक रहेगा. आज बिजनेस में सतर्क रहेंगे. नौकरी में कुछ परेशानी हो सकती है. घर केरी में मीटिंग के दौरान कोई अहम बात भूलना आपके लिए बहुत अधिक परेशानी वाला हो सकता है.

कर्क राशि: कर्क राशि वालों के लिए आज का दिन मध्यम रहेगा. ऑफिस में सब ठीक रहेगा, काम कुछ ज्यादा हो सकता है. लव लाइफ में आज किसी बात को लेकर तनाव हो सकता है. परिवार में शांति रहेगी. घर से बाहर निकलें तो बड़ों का आशीर्वाद लें. गुस्से पर काबू रखें, जरूरी है.

सिंह राशि: सिंह राशि वालों के लिए 27 फरवरी का दिन सही रहेगा. ऑफिस में आज काम ज्यादा रहेगा. किसी कानूनी दांव पेंच में पड़ सकते हैं, संभलकर रहें. गाड़ी चला रहे हैं तो सावधानी बरतें. इस राशि की महिलाएं अपने दोस्तों के साथ घूमने का प्लान बनाएंगी.

कन्या राशि: कन्या राशि के जातकों के लिए दिन मिला जुला रहेगा. बिजनेस भी ठीक चलेगा, दोपहर बाद लाभ होगा. सेहत का ध्यान रखें, मौसमी बीमारियां परेशान कर सकती है. छात्र अपनी पढ़ाई पर फोकस करें. घर में बुजुर्गों का ध्यान रखें, उनके साथ समय गुजारें.

तुला राशि: तुला राशि वालों के लिए 27 फरवरी का दिन अच्छा रहेगा. बिजनेस में किसी कागजात पर साइन करने से  पहले अच्छे से पढ़ लें. छात्र पढ़ाई को लेकर गंभीर रहेंगे. ऑफिस में किसी बात को लेकर तनाव हो सकता है. लवलाइफ में किसी बात पर तनाव हो सकता है.

वृश्चिक राशि: इन जातकों के लिए दिन सही रहेगा. ऑफिस में किसी के साथ बहस करने से बचें, बात बढ़ सकती है. छात्र पढ़ाई के सिलसिले में बाहर जा सकते हैं.  युवा वर्ग कार्यों पर ही फोकस करें तो अच्छा रहेगा. परिवार के साथ बाहर घूमने का प्लान बना सकते हैं.

धनु राशि: धनु राशि के जातकों के लिए मंगलवार का दिन बढ़िया रहेगा. युवा वर्ग अपनी पढ़ाई पर ध्यान दें. घर में छोटे बच्चों हैं तो ध्यान रखें, चोट लग सकती है. ऑफिस में दिन ठीक रहेगा. समाज में सम्मान मिलेगा. सेहत की बात करें तो स्वास्थ्य की दृष्टि से आपको बीमारी की शंका और अधिक बीमार कर सकती है.

मकर राशि: मकर राशि के जातकों के लिए दिन ठीक-ठाक रहेगा. नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो कल आप अपने दफ्तर में यदि किसी बात को लेकर परेशान है तो आपकी समझदारी मुश्किल समय में भी बेहतर उपाय ढूंढ लेगी. कार्य आसानी से बन सकते हैं. परिवार में सब ठीक रहेगा.

कुंभ राशि: कुंभ राशि वालों के लिए 27 फरवरी का दिन ठीक रहेगा, आज व्यापार में हानि हो सकती है, खासकर खाने के काम करने वाले. छात्रों के लिए दिन ठीक रहेगा. घर में किसी रिश्तेदार का आना हो सकता है. लव लाइफ ठीक चलेगी.

मीन राशि: मीन राशि वालों के लिए मंगलवार का दिन खुशी वाला रहेगा. नौकरी वालों के लिए दिन व्यस्त रहेगा. युवा वर्ग अपने करियर पर फोकस रखें. सेहत को लेकर सावधान रहें. हड्डी के मरीजों को दिक्कत हो सकती है. महिलाओं के लिए आज का दिन मस्ती भरा रहेगा.

 

Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी/सामग्री/गणना की प्रामाणिकता या विश्वसनीयता की गारंटी नहीं है.  सूचना के विभिन्न माध्यमों/ज्योतिषियों/पंचांग/प्रवचनों/धार्मिक मान्यताओं/धर्मग्रंथों से संकलित करके यह सूचना आप तक पहुंचाई गई हैं. हमारा उद्देश्य सिर्फ सूचना पहुंचाना है. इसके अतिरिक्त इसके किसी भी तरह से उपयोग की जिम्मेदारी स्वयं उपयोगकर्ता या पाठक की ही होगी. ZEE UPUK इसकी जिम्मेदारी नहीं लेगा.

Trending news