Surya Gochar 2024: शत्रु ग्रह के साथ कुंभ राशि में विराजमान रहेंगे सूर्य, इन 3 जातकों के लिए ग्रहों की युति रहेगी भारी
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2098774

Surya Gochar 2024: शत्रु ग्रह के साथ कुंभ राशि में विराजमान रहेंगे सूर्य, इन 3 जातकों के लिए ग्रहों की युति रहेगी भारी

Sun Transit In Aquarius: ग्रहों के राजा सूर्य एक निश्चित अवधि के बाद राशि परिवर्तन करते हैं.  ऐसे ही वह करीब एक साल बाद शनि की राशि कुंभ राशि में प्रवेश करने वाले हैं. जानते हैं सूर्य के कुंभ राशि में जाने से किन राशियों की बढ़ेगी मुश्किलें

Surya Gochar 2024: शत्रु ग्रह के साथ कुंभ राशि में विराजमान रहेंगे सूर्य, इन 3 जातकों के लिए ग्रहों की युति रहेगी भारी

Sun Transit In Aquarius: सूर्य 13 फरवरी 2024 को दोपहर 3 बजकर 31 मिनट पर कुंभ राशि में प्रवेश कर रहे हैं.  जहां पर पहले से ही शनि ग्रह विराजमान हैं. ऐसे में शनि और सूर्य की युति हो रही है.  सूर्य के कुंभ राशि में प्रवेश करने के बाद कुछ राशि के जातकों के लिए ये ठीक साबित नहीं होगा, क्योंकि कुंभ शनि की राशि है और दोनों ग्रहों के बीच शत्रुता का भाव है. इसलिए कुछ राशियों को हेल्थ संबंधी परेशानियों के साथ परिवार में कुछ दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है. आइए इस लेख में जानते हैं किन राशियों के लिए ये गोचर परेशानी भरा रहेगा.

Basant Panchami 2024: बसंत पंचमी के दिन घर जरूर लाएं ये चीजें, मां सरस्वती के साथ आएंगी लक्ष्मी

 

कर्क राशि: कर्क राशि में सूर्य आठवें भाव में गोचर कर रहे हैं. इस गोचर से इस राशि के लोगों के लिए मुश्किलें बढ़ सकती हैं. इन जातकों को किसी न किसी कारण तनाव का सामना करना पड़ सकता है. बिजनेस में नुकसान हो सकता है, इसके अलावा कुछ परेशानियां आती जाती रहेंगी. वैवाहिक जीवन में किसी बात को लेकर बहस हो सकती है. अपने गुस्से पर इन जातकों को कंट्रोल करना होगा, झगड़े की संभावना ज्यादा है.ऑफिस में भी संभलने की जरुरत है.

सिंह राशि: सिंह राशि के लिए ये गोचर ज्यादा अच्छा नहीं रहेगा. सिंह राशि में सूर्य सातवें भाव में गोचर कर रहे हैं. ऐसे में इस राशि के लोगों को दोस्तों के साथ मनमुटाव हो सकता है. बिजनेस नरम ही रहेगा.  बिजनेस में बहुत संभलकर चलने की जरुरत है. आपके अंदर कुछ आत्मविश्वास की कमी हो सकती है. इन जातकों के फालतू खर्चे होंगे, इसलिए पैसे की तंगी रहेगी.

वृश्चिक राशि: वृश्चिक राशि वालों के लिए ये  राशि परिवर्तन बढ़िया नहीं रहेगा.  इस राशि में सूर्य चौथे घर में प्रवेश कर रहे हैं.  ऐसे में इस राशि के जातकों को शारीरिक और मानसिक तनाव का सामना करना पड़ सकता है. नौकरी में तनाव हो सकता है. ऑफिस में काम को लेकर सवाल उठ सकते हैं. बाहर की यात्रा करनी पड़ सकती है. पैसे की परेशानी रहेगी.  आर्थिक स्थिति की बात करें, तो पैसा आप कमाने में काफी कामयाब होंगे लेकिन बचत एक भी नहीं कर पाएंगे.

Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारियां धार्मिक आस्था और लोक मान्यताओं पर आधारित हैं. Zeeupuk इस बारे में किसी तरह की कोई पुष्टि नहीं करता है. इसे सामान्य जनरुचि को ध्यान में रखकर यहां प्रस्तुत किया गया है.

Gupt Navratri 2024: इस दिन से शुरू हो रहे हैं गुप्त नवरात्र, जानें घटस्थापना का शुभ मुहूर्त और महत्व
 

 

Trending news