रूममेट को घर से निकालने के लिए सहेली बनी 'समीर', जो खौफनाक प्लान बनाया वो दिल दहला देगा
Advertisement

रूममेट को घर से निकालने के लिए सहेली बनी 'समीर', जो खौफनाक प्लान बनाया वो दिल दहला देगा

पीड़िता लड़की ने 8 मार्च को पुलिस को बताया था कि समीर सिंह नाम की प्रोफाइल बनाकर एक लड़का उसे स्टॉक कर रहा है. उसे युवती की पल-पल की खबर रहती है. वह इंस्टाग्राम पर मैसेज कर के लड़की के कपड़ों का रंग तक बता देता है...

सांकेतिक तस्वीर.

गाजियाबाद: यूपी के गाजियाबाद से एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसे जानकर शायद आप अपने रूममेट पर भी भरोसा न कर पाएं. यहां पर एक युवती एयरलाइन टूरिज्म की पढ़ाई पूरी कर इंटर्नशिप करने आई थी. कुछ समय से उसके सोशल मीडिया अकाउंट पर कोई अनजान शख्स मैसेज कर उसे परेशान कर रहा था. वह रोज ही उसे फॉलो करने और उसपर एसिड अटैक करने की धमकी देता था. इस बात से परेशान युवती ने पुलिस से शिकायत की. जांच में जो सामने आया वह हैरान कर देने वाला था. 

ये भी पढ़ें: UP पंचायत चुनाव: इलेक्शन के बीच काटा बवाल तो हाथ से निकल जाएगी आपकी संपत्ति, लाखों का जुर्माना

कोई और नहीं उसकी रूममेट ही निकली स्टॉकर
पुलिस की जांच में पता चला कि युवती को इस कदर परेशान करने वाली कोई और नहीं, बल्कि उसकी ही रूम मेट है. आरोपी लड़की एक कॉलेज स्टूडेंट है. साइबर सेल ने आरोपी युवती को गाजियाबाद के इंदिरापुरम थाने की मदद से गिरफ्तार कर लिया है. 

ये भी पढ़ें: Corona Live Update: बॉलीवुड सुपरस्टार Akshay Kumar हुए कोरोना पॉजिटिव, खुद को किया Quarantine 

अपने रूम से निकालना चाहती थी युवती
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार आरोपी युवती ने पुलिस को बताया कि उसकी अपनी रूममेट से बनती नहीं थी. वह दोनों काफी समय से एक ही जगह रह रहे थे, लेकिन कभी दोस्त नहीं बन पाए. आरोपी लड़की का कहना है कि पीड़िता आए दिन उसे छोटी-छोटी बातों पर नीचा दिखाने की कोशिश करती रहती थी. इसलिए उससे छुटकारा पाने के लिए उसने फेक प्रोफाइल बना कर उसे अपने रूम से निकालने का प्लान बनाया.

ये भी पढ़ें: Knowledge: Keyboard के अल्फाबेट्स में क्यों है झोल? बनाने वाले ने सीधे अक्षरों में क्यों नहीं बनाया?

एसिड अटैक करने की देती थी धमकी
जानकारी के मुताबिक, पीड़िता लड़की ने 8 मार्च को पुलिस को बताया था कि समीर सिंह नाम की प्रोफाइल बनाकर एक लड़का उसे स्टॉक कर रहा है. उसे युवती की पल-पल की खबर रहती है. वह इंस्टाग्राम पर मैसेज कर के लड़की के कपड़ों का रंग तक बता देता है और उसके बाहर निकलने पर यह भी कहता है कि ऑटो से जा रही हो न? यहां बहुत एसिड अटैक होते हैं.

ये भी पढ़ें: KNOWLEDGE: ज्यादातर लोग गलत बताते हैं ATM का फुल फॉर्म; इसके इन्वेंटर का है India से कनेक्शन

पहले डराती थी फिर खुद संभालने का करती थी नाटक
पुलिस जानकारी के मुताबिक, युवती पहले मैसेज कर पीड़िता को डराती थी. फिर जब वह परेशान हो जाती थी, तो उसके पास जाकर उसे संभालने का नाटक करती थी. इसके बाद, उसे समझाती थी कि यह जगह छोड़ कर कहीं और चली जाए. लेकिन जब पीड़िता ने कहा कि अब वह पुलिस से शिकायत करने जा रही है, तो आरोपी लड़की ने फेक आईडी को डिएक्टिवेट कर दिया. हालांकि, पुलिस जांच में सारा खुलासा हो गया. 

WATCH LIVE TV

Trending news