सपा के पूर्व विधायक ने थामा BJP का हाथ, बोले- प्राइवेट लिमिटेड कंपनी बन गई है सपा
Advertisement

सपा के पूर्व विधायक ने थामा BJP का हाथ, बोले- प्राइवेट लिमिटेड कंपनी बन गई है सपा

 बीजेपी में आने पर रामपाल यादव बोले कि वह नवनिर्वाचित जिला पंचायत अध्यक्ष श्रद्धा सागर का पूरा सहयोग करेंगे. वह जिलें का विकास करें. मीडिया के सवालों पर रामपाल ने कहा कि शिव को राम का साथ मिल गया है. 

सपा के पूर्व विधायक ने थामा BJP का हाथ, बोले- प्राइवेट लिमिटेड कंपनी बन गई है सपा

सीतापुर: उतत्र प्रदेश के सीतापुर में सपा से पूर्व विधायक रामपाल यादव ने बीजेपी का दामन थाम लिया. बीजेपी में आने के बाद रामपाल यादव सीतापुर पहुंचे और मीडिया के सवालों का जवाब देते सपा एमएलसी आनंद भदौरिया पर हमला बोला. रामपाल यादव ने कहा है कि अगर समाजवादी पार्टी में आनंद भदौरिया रहते हैं, तो सपा सीतापुर में खत्म हो जाएगी.

UP Zila Panchayat Chunav: UP के इस जिले पर BJP ने किया पहली बार कब्जा, 35 में से 30 वोट दीनानाथ शर्मा को मिला

"सपा को खत्म करने का काम कर रहे एमएलसी"
उन्होंने आगे कहा कि इसका कारण यह है कि समाजवादी पार्टी इस समय प्राइवेट लिमिटेड कंपनी हो गई है. उसके 8 से 10 धारक हैं. पार्टी में कोई नेतृत्व नहीं है. आनंद भदौरिया सीधे-सीधे सीतापुर में पार्टी को खत्म करने का काम कर रहे हैं. 

"शिव को मिला राम का साथ"
वहीं, बीजेपी में आने पर रामपाल यादव बोले कि वह नवनिर्वाचित जिला पंचायत अध्यक्ष श्रद्धा सागर का पूरा सहयोग करेंगे. वह जिलें का विकास करें. मीडिया के सवालों पर रामपाल ने कहा कि शिव को राम का साथ मिल गया है. 

'देश की धरती का अन्न खाने के बाद जो पाकिस्तान परस्त हो, उसको योगी मोदी क्या भाएंगे'

"BJP ही एक पार्टी है जो सबको सम्मान देती है"
पूर्व विधायक रामपाल यादव का कहना था कि राष्ट्रीय स्तर पर अगर कोई पार्टी है तो वह बीजेपी है, जो सबको सम्मान दे सकती है. प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में देश मजबूत हो रहा है. वहीं, आपको बता दें कि रामपाल यादव सपा के बाद बसपा और कांग्रेस में भी रह चुके हैं.

WATCH LIVE TV

Trending news