Sambhal News: नरौरा पुल पर बड़ा सड़क हादसा, रोडवेज बस ने बाइक को रौंद डाला, किसान समेत दो बेटे की गई जान
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1876487

Sambhal News: नरौरा पुल पर बड़ा सड़क हादसा, रोडवेज बस ने बाइक को रौंद डाला, किसान समेत दो बेटे की गई जान

Sambhal Road Accident: संभल में एक सड़क हादसा हुआ जिसमें तीन लोगों की जान गई. हादसे में पिता समेत उसके दो बेटों की मौत हो गई.

Sambhal Road Accident

सुनील सिंह / संभल: संभल में एक दर्दनाक हादसा हुआ जिसमें तीन लोगों की जान चली. बताया जा रहा है कि हादसे में पिता समेत उसके दो बेटों की मौत हुई है. घटना संभल जिले के गुन्नौर की है जहां पर नरौरा पुल पर रोडवेज बस ने बाइक को रौंद डाला. यह रोडवेज बस बुलंदशहर डिपो की बताई जा रही है जिसे फिलहाल पुलिस के द्वारा कब्जे में लिया गया है. बाइक सवार गांव बिचपुरी सैलाब के रहने वाले 45 साल के किसान हंसराज, 15 साल के उनके बेटे, 10 साल के दूसरे बेटे मोहन की हादसे में जान गई है. हादसा कुछ इस तरह हुआ कि रोडवेज बस के नीचे बाइक आ गई जिससे पूरी बाइक के परखच्चे उड़ गए.  

डॉक्टरों ने किया मृत घोषित
गुन्नौर थाना इलाके के गांव बिचपुरी सैलाब के रहने वाले  निवासी हंसराज एक किसान थे और उनके बेटे मनोज और मोहन नरौरा के ही इरीगेशन इंटर कॉलेज में पढ़ाई कर रहे थे. सोमवार को सुबह दोनों स्कूल जा रहे थे जिसके लिए दोनों बच्चों को हंसराज गांव से बाइक से नरौरा ले जा रहे थे. नरौरा गंगा बैराज पुल पर आती हुई बुलंदशहर डिपो की रोडवेज बस ने बाइक को सामने से टक्कर मार जिससे बाइक के परखच्चे उड़े गए. वहीं हंसराज अपने बेटों समेत सड़क पर जा गिए और बुरी तरह जख्मी हो गए. सूचना पाकर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक अतर सिंह घटनास्थल पर पहुंचे और घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र गुन्नौर ले गए. जहां पर तीनों पिता पुत्रों को डॉक्टरों के द्वारा मृत घोषित किया गया.

ड्राइवर बस छोड़कर फरार
वहीं सूचना मिलने के बाद परिजन भी घटना स्थल पर पहुंचे, जिनका रो रोकर बुरा हाल हो गया. हादसे में बाइक की बुरी हालत हो चुकी है वहीं बस की बात करें तो उसका ड्राइवर बस छोड़कर फरार है. हादसे के बाद यात्रियों को अन्य बसों से पुलिस ने उनके गंतव्य के लिए रवाना कर दिया. नरौरा बैराज पुल पर हुई इस सड़क दुर्घटना में जिन तीन लोगों की जान गई है उन पिता व पुत्रों के शवों को पुलिस ने कब्जे में लिया है और पंचनामा भर पोस्टमार्टम को भेजा है. वहीं रोडवेज बस पुलिस कब्जे में हैं.

और पढ़ें- चपरासी और बाबू भर्ती: यूपी में नौकरी खोजने वालों के लिए अच्छा मौका, एडेड जूनियर हाईस्कूलों में की जाएंगी बाबू-चपरासी की भर्ती 

और पढ़ें- UP Petrol Diesel Price: यूपी में पेट्रोल-डीजल के नए दाम अभी जानिए, आपके शहर में हुआ है इतना महंगा

WATCH: भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह ने पीएम मोदी को गाकर किया Birthday Wish, यूट्यूब पर वीडियो कर रहा धमाल

Trending news