सीतापुर दोहरे हत्याकांड का पुलिस ने किया सनसनीखेज खुलासा, इसलिए कर दी पति-पत्नी की हत्या, वजह कर देगी हैरान
Advertisement

सीतापुर दोहरे हत्याकांड का पुलिस ने किया सनसनीखेज खुलासा, इसलिए कर दी पति-पत्नी की हत्या, वजह कर देगी हैरान

सीतापुर डबल मर्डर केस (Sitapur Double Murder Case)  का मास्टरमाइंड शकील है, जोकि तालगांव थाना क्षेत्र का रहने वाला है. 

सीतापुर दोहरे हत्याकांड का पुलिस ने किया सनसनीखेज खुलासा, इसलिए कर दी पति-पत्नी की हत्या, वजह कर देगी हैरान

राजकुमार दीक्षित/सीतापुर: उत्तर प्रदेश के सीतापुर पुलिस (Sitapur Police) को बड़ी सफलता मिली है. पुलिस ने महज 4 दिन में ही सीतापुर डबल मर्डर केस (Sitapur Double Murder Case) का खुलासा कर दिया है. इस दोहरे हत्याकांड का मास्टरमाइंड शकील है, जोकि तालगांव थाना क्षेत्र का रहने वाला है. शकील की थाना क्षेत्र में करीब 3 साल से गुमशुदगी दर्ज थी जिसका फायदा उठाते हुए उसने इस दोहरे हत्याकांड को अंजाम दिया. पुलिस ने घटना में प्रयुक्त किया गए आला कत्ल बांका, मोटरसाइकिल, मोबाइल, तमंचा कारतूस सहित 72 हजार रुपये बरामद किए हैं.

क्या है पूरा मामला? 
विगत रविवार को तालगांव थाना इलाके के मदनापुर गढ़ी में युवक और एक महिला के शव मिलने से हड़कंप मच गया था. इस घटना में हमलावरों ने महिला की नृशंस हत्या कर दी थी और उसके सिर को धड़ से अलग कर दिया था. वहीं, युवक की गला रेत कर हत्या की थी. पूरे मामले को लेकर एसपी आरपी सिंह के द्वारा 11 टीमें दो क्षेत्राधिकारीयों के नेतृत्व में गठित की गई थी.

ये भी पढ़ें: बाहुबली विधायक विजय मिश्रा को भदोही जिला कोर्ट में लाया गया, गैंगरेप मामले में होगी सुनवाई

इस वारदात के बाद पुलिस के हाथ पांव फूले हुए थे. पुलिस ने खुलासे को लेकर दोनों मृतकों के पोस्टर भी वितरित कराए थे. इसी बीच एक महिला जोकि उक्त पंपलेट को लेकर पुलिस से मिली और मृतक महिला को अपनी बहन के रूप में शिनाख्त की. उक्त महिला ने मृतका की शिनाख्त मंजू देवी अपनी बहन व युवक सतीश को अपने बहनोई के रूप में की.

देवरिया जिले के रहने वाले थे मृतक 
पुलिस इस मामले की तफ्तीश कर रही थी जिसमें पुलिस को पता चला दोनों शव देवरिया जिले के रहने वाले सतीश तथा उसकी पत्नी मंजू देवी के हैं. पुलिस पूरे घटनाक्रम को कड़ी से कड़ी जोड़ती चली गई और इस दोहरे सनसनीखेज हत्याकांड का खुलासा किया है. पुलिस ने इस हत्याकांड में शामिल शकील,अकील, इजराइल,रमजान शकील की पत्नी रुखसार को भी गिरफ्तार किया है.

ये भी पढ़ें: वाटरफॉल घुमाने ले गया था पति, सेल्फी लेने के बहाने पत्नी को दिया धक्का, जानें पूरा मामला

75 हजार रुपये के लिए कर दी हत्या 
SP आर पी सिंह ने बताया कि यह हत्याकांड रुपए को लेकर हुआ था. जिसमें हत्याकांड का मुख्य अभियुक्त शकील मंजू देवी के पास मौजूद 75 हजार की नकदी को हड़पना चाहता था. उसने हत्याकांड की साजिश रची और अपने परिवार वालों सहित साथियों के साथ मिलकर इस हत्याकांड को अंजाम दिया. इस ब्लाइंड डबल मर्डर के खुलासे के बाद लगी पुलिस टीमों को IG लक्ष्मी सिंह ने 50 हजार रुपए का नकद पुरस्कार दिया है.

ये भी पढ़ें: सर्राफा कारोबारी हत्याकांड: भांजा निकला हत्यारा, इस वजह से भाड़े के शूटरों से करवाई थी हत्या

VIDEO: अलीगढ़ में महिला के साथ रंगरेलियां मनाने गया था बर्तन कारोबारी, ग्रामीणों ने चारपाई से बांध कर की धुनाई

WATCH LIVE TV

Trending news