6 महीने पहले हुई थी पिता की हत्या, बेटे ने कोर्ट में दिनदहाड़े आरोपी के सीने में उतार दीं गोलियां

6 महीने पहले जनपद के तहसील नजीबाबाद में प्रॉपर्टी डीलर एहसान और उसके भांजे शादाब की बदमाशों द्वारा गोली मारकर हत्या कर दी गई थी.

6 महीने पहले हुई थी पिता की हत्या, बेटे ने कोर्ट में दिनदहाड़े आरोपी के सीने में उतार दीं गोलियां

वसीम अख्तर/बिजनौर: उत्तर प्रदेश के बिजनौर में दिनदहाड़े कोर्ट के अंदर एक बदमाश की गोली मारकर हत्या कर दी गई. पुलिस के अनुसार, पेशी पर दिल्ली से आए कुख्यात बदमाश शाहनवाज अंसारी को तीन बदमाशों ने कोर्ट रूम के अंदर घुसकर गोली मार दी. इस गोलीकांड में बदमाश शाहनवाज की मौत हो गई. जबकि, इस गोलीबारी में दो पुलिसकर्मी घायल हो गए. घायल पुलिसकर्मियों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इस हत्याकांड के बाद तीन बदमाशों ने कोर्ट रूम के अंदर सरेंडर कर दिया. पुलिस ने तीनों बदमाशों को हिरासत में लिया है.

इस हत्याकांड को लेकर बिजनौर एसपी संजीव त्यागी ने बताया कि 6 महीने पहले जनपद के तहसील नजीबाबाद में प्रॉपर्टी डीलर एहसान और उसके भांजे शादाब की बदमाशों द्वारा गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. इस हत्याकांड के मुख्य आरोपी शाहनवाज अंसारी ने दिल्ली पुलिस में सरेंडर कर दिया था. शाहनवाज को दिल्ली पुलिस मंगलवार को बिजनौर कचहरी परिसर में पेशी के लिए लेकर आई थी. 

कोर्ट रूम में पेशी के दौरान एहसान के बेटे साहिल ने दो बदमाशों के साथ पहुंचकर ताबड़तोड़ गोलीबारी शुरू कर दी. इस गोलीबारी में मुख्य आरोपी शाहनवाज की गोली लगने से मौत हो गई. जबकि, दो पुलिसकर्मी घायल हो गए. दिनदहाड़े गोली कांड को लेकर मौके पर पहुंची भारी संख्या में पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई है.

वहीं, चश्मदीद एडवोकेट अतुल सिसोदिया ने बताया कि दोपहर सवा एक बजे के करीब वो सीजीएम कोर्ट में मौजूद थे. उस वक़्त तीन लोग आए और उन्होंने कोर्ट में मौजूद बदमाश शाहनवाज अंसारी पर ताबड़तोड़ गोलियां चला दीं. जिससे कोर्ट के अंदर अफरातफरी का माहौल हो गया. इस गोलीकांड में दो पुलिस कर्मी भी ज़ख्मी हो गए.