कंगना रनौत डी कंपनी के निशाने पर, एक थप्पड़ के बदले इतनी बड़ी सज़ा !
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand744997

कंगना रनौत डी कंपनी के निशाने पर, एक थप्पड़ के बदले इतनी बड़ी सज़ा !

बीजेपी के विधायक नंदकिशोर गुर्जर को जान से मारने की धमकी देने वाली कॉल आई है. अब उनका कहना है कि ये कॉल डी कंपनी की ओर से है और उनके निशाने पर कंगना रनौत हैं. गाजियाबाद के डीएम ने कार्यालय में बिजली की बर्बादी को देखते हुए ऐसा कदम उठाया है, जो चर्चा का विषय बन गया. ऐसी ही उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड की शाम 4 बजे तक की 5 बड़ी खबरें पढ़िए -

कंगना रनौत डी कंपनी के निशाने पर, एक थप्पड़ के बदले इतनी बड़ी सज़ा !

1. BJP विधायक को D कंपनी ने दी जान से मारने की धमकी 

लोनी से विधायक नंदकिशोर गुर्जर को बुधवार को सुबह एक अज्ञात शख्स ने फोन पर जान से मारने की धमकी दी. लोनी विधायक ने इन नंबरों को पुलिस के सामने रखकर एफआईआर दर्ज कराई है. अब पुलिस मामले की जांच में जुटी है, तो खुद विधायक नंद किशोर गुर्जर सीएम से मिलने का वक्त मांग रहे हैं. उनका ये भी कहना है कि अभिनेत्री कंगना रनौत डी कंपनी के निशाने पर हैं. 

2. दुष्कर्म मामले में जमानत पर रिहा हुए पूर्व मंत्री गायत्री प्रजापति की बढ़ी मुश्किलें, गंभीर धाराओं में FIR दर्ज

अखिलेश सरकार में कैबिनेट मंत्री रहे गायत्री प्रजापति की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. दुष्कर्म मामले में हाल ही में जेल से जमानत पर रिहा हुए प्रजापति के खिलाफ धोखाधड़ी, जालसाजी, जान से मारने की धमकी की धाराओं में FIR दर्ज हुई है. चित्रकूट की रेप पीड़िता को भी मामले में आरोपी बनाया गया. यह FIR रेप पीड़िता के वकील दिनेश चंद्र त्रिपाठी की ओर से दर्ज करवाई गई है.

3. नोएडा: एक थप्पड़ का बदला लेने के लिए बीच बाजार चाकू से गोदकर की हत्या, पुलिस ने 2 को पकड़ा 

ग्रेटर नोएडा के दादरी इलाके में मंगलवार की शाम शेर सिंह नाम के शख्स की कुछ युवकों से चाकू से गोदकर हत्या कर दी थी. घटना का सीसीटीवी फुटेज मिलने के बाद पुलिस आरोपियों की धरपकड़ में जुटी थी. अब ग्रेटर नोएडा पुलिस ने मामले के दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, एक अभियुक्त अब भी फरार है. पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक महज एक थप्पड़ का बदला लेने के लिए आरोपी जमशेद ने अपने दो साथियों के साथ शेर सिंह उर्फ शेरू की चाकू मारकर हत्या कर दी.

4. गाजियाबाद के DM का बिजली की बर्बादी पर 'प्रायश्चित'

गाजियाबाद के डीएम अजय शंकर पांडेय इस वक्त जो कर रहे हैं, वो जरूर हमें प्रेरित करने वाला है. जिलाधिकारी कार्यालय में उन्होंने बिजली के उपयोग और दुरुपयोग को लेकर बेहद सख्ती बरती हुई है. उन्होंने साफ कह रखा है कि बिजली की बर्बादी हुई तो अर्थदंड लगाया जाएगा. गाजियाबाद के डीएम अजय शंकर पाण्डेय इस बात से दुखी हुए कि उनके कार्यालय में पहुंचने से पहले ही लाइट, पंखे और एसी चलने लगते थे. ऐसे में जिलाधिकारी अजय शंकर पाण्डेय ने प्रायश्चित स्वरूप बिना बिजली, पंखा और एसी के ही अपने कार्यालय में बैठकर लोगों की समस्याएं सुनीं.

5. अतीक अहमद की 2 और अवैध संपत्तियां कुर्क 

बाहुबली नेता और पूर्व सांसद अतीक अहमद के अवैध साम्राज्य पर योगी सरकार की कार्रवाई जारी है. अतीक अहमद से जुड़ी दो संपत्तियों को आज कुर्क किया गया है. खुल्दाबाद के कर्बला स्थित कार्यालय और चकिया स्थित एक भूखंड की कुर्की के बाद अब तक अतीक अहमद की कुल 9 संपत्तियां कुर्क हो चुकी हैं. जबकि कुल 20 संपत्तियों को प्रशासन ने चिह्नित किया है. 

WATCH LIVE TV

Trending news