Prayagraj News: अतीक के कब्जे से छुड़ाई जमीन पर बने गरीबों के फ्लैट्स, सीएम योगी ने सौंपी चाबी
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1760563

Prayagraj News: अतीक के कब्जे से छुड़ाई जमीन पर बने गरीबों के फ्लैट्स, सीएम योगी ने सौंपी चाबी

Prayagraj News: प्रयागराज में अतीक अहमद के कब्जे से छुड़ाई गई जमीन पर गरीबों के लिए फ्लैट्स बनकर तैयार हो गए हैं. सीएम योगी ने इन फ्लैट्स की चाबियां लाभार्थियों को सौंप दी है. 

 

PRAYAGRAJ NEWS

मो.गुफरान/प्रयागराज: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज संगम नगरी प्रयागराज के दौरे पर थे. यहां पर माफिया अतीक अहमद के कब्जे से मुक्त सरकारी जमीन पर बने 76 फ्लैट का उन्होंने लोकार्पण किया. गरीबों के फ्लैट का लोकार्पण के बाद सीएम योगी आदित्यनाथ ने फ्लैट का निरीक्षण भी किया. इस दौरान फ्लैट के लाभार्थियों से सीएम योगी आदित्यनाथ ने बातचीत की और बधाई भी दी. साथ ही फ्लैट के लाभार्थियों के बच्चों को दुलार प्यार किया और फ्लैट को साफ सुथरा बनाए रखने का भी आह्वान किया.  

मुख्यमंत्री का जताया आभार 
माफियाओं से कब्जा मुक्त जमीन पर गरीबों को आवास देने के फैसले का लाभार्थियों ने स्वागत किया है. लाभार्थियों का सीधे तौर पर कहना है कि शहर में उनके बस की बात नहीं थी कि वह अपना मकान बना सकें. यहां उनके लिए मकान खरीदना बेहद मुश्किल है. ऐसे में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उन्हें बेहद सस्ते दाम में शहर में मकान उपलब्ध कराया है. इसके लिए वह आभारी हैं. इस दौरान कई मुस्लिम लाभार्थी महिलाएं भी मौजूद रहीं. 

बीजेपी पर भेदभाव का आरोप लगाने वालों को मुस्लिम महिलाओं ने लिया आड़े हाथ 
मुस्लिम लाभार्थी महिलाओं ने भी सीएम योगी आदित्यनाथ का आभार जताया. उनका कहना था कहना है कि वह सीएम योगी के आभारी हैं. सीएम योगी की बदौलत उन्हें शहर में मकान मिला है. उन्होंने कभी सोचा भी नहीं था कि शहर में उनका अपना निजी मकान होगा, लेकिन मुख्यमंत्री के बदौलत आज वह अपने निजी घर में प्रवेश कर रहे हैं. बीजेपी पर मुस्लिमों के साथ भेदभाव का आरोप लगाने वालों को भी मुस्लिम लाभार्थी महिलाओं ने आड़े हाथों लिया है. उनका साफ कहना था कि सीएम योगी आदित्यनाथ उनके साथ न्याय कर रहे हैं. उनको रहने के लिए मकान दे रहे हैं, जो लोग भेदभाव की बात करते हैं, उनको जमीनी सच्चाई नहीं मालूम है. 

Uttarakhand IAS-PCS Transfer List: उत्तराखंड शासन स्तर पर बड़ा फेरबदल, 36 IAS-PCS के हुए तबादले

Gorakhpur News : 7 जुलाई को गोरखपुर आएंगे पीएम मोदी, कुशीनगर तक हो रही हैं दौरे की तैयारियां

WATCH: VDO Exam में सामने आई बड़ी धांधलेबाजी, 20 जिलों के 737 सेंटर से धरे गए 100 से भी ज्यादा मुन्ना भाई

Trending news