राजा से रंक in Real Life; मिला 'खजाना' खुल गई किस्मत, फिर कुछ ऐसा हुआ कि फूटी कौड़ी हाथ न आई !!
Advertisement

राजा से रंक in Real Life; मिला 'खजाना' खुल गई किस्मत, फिर कुछ ऐसा हुआ कि फूटी कौड़ी हाथ न आई !!

ग्रामीणों ने पुलिस को बताया कि मंगलवार की शाम मोहम्दा जमीन सिकटिया गांव निवासी सीताराम के खेत में मजदूर गन्ना छील रहे थे. तभी खेत में एक कपड़े की फटी थैली में मजदूरों को 500 और 2000 रुपए के नोट दिखे. उसने हल्ला किया तो खेत में मौजूद अन्य मजदरों में नोट लूटने की होड़ लग गई. 

खेत से मिले 500 और 2000 के नोट.

कुशीनगर: उत्तर प्रदेश के कुशीनगर जिले में गन्ने के खेत में 2000 और 500 के दर्जनों नोट बिखरे मिले. इसकी जानकारी होते ही ग्रामीणों की भीड़ खेत में पहुंच गई और बिखरे पड़े नोटों की लूट मच गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों से सभी नोटों को अपने कब्जे में ​ले​ लिया और मामले की पड़ताल शुरू की. पुलिस के मुताबिक हाटा कोतवाली क्षेत्र के मोहम्दा जमीन सिकटिया गांव में गन्ने के खेत से कुल 1.15 लाख रुपए की करेंसी मिली है. 

CM योगी ने 69000 शिक्षक भर्ती केस में SC के फैसले का​​​ स्वागत किया, बोले- शिक्षामित्रों को मौका मिलेगा

ग्रामीणों ने पुलिस को बताया कि मंगलवार की शाम मोहम्दा जमीन सिकटिया गांव निवासी सीताराम के खेत में मजदूर गन्ना छील रहे थे. तभी खेत में एक कपड़े की फटी थैली में मजदूरों को 500 और 2000 रुपए के नोट दिखे. उसने हल्ला किया तो खेत में मौजूद अन्य मजदरों में नोट लूटने की होड़ लग गई. इसकी जानकारी लगने पर ग्रामीण भी खेत में पहुंच गए. एक ग्रामीण ने ही घटना की सूचना पुलिस को दी.

जहर खाने से बीमार पड़े मरीज को इलाज के लिए अस्पताल ला कर खुद पीने लगे शराब, रोकने पर काटा हंगामा

कोतवाल ने सूचना देने वाले ग्रामीण के जरिए पूरे गांव को संदेश दिया कि सुबह वह पहुंचेंगे तब तक सभी नोट संभाल कर रखें. बुधवार सुबह कोतवाल गांव में पहुंचे तो ग्रामीणों ने उन्हें गन्ने के खेत से इकट्ठा 1.15 लाख रुपये उनको सौंप दिए. उन्होंने तत्काल एसपी को इसकी जानकारी दी. पुलिस का कहना है कि नोट दिखने में असली लग रहे हैं. यह पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि ये नोट खेत में कैसे पहुंचे.

WATCH LIVE TV

Trending news