Independence Day 2023 Outfit: बिना पैसे खर्च किए 15 अगस्त को ऐसे हों तैयार, तिरंगे वाले गेटअप के लिए अपनाएं आसान टिप्स
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1824379

Independence Day 2023 Outfit: बिना पैसे खर्च किए 15 अगस्त को ऐसे हों तैयार, तिरंगे वाले गेटअप के लिए अपनाएं आसान टिप्स

Independence Day 2023 Outfit: इस साल देश अपना 77वां स्वतंत्रता दिवस सेलिब्रेट कर रहा है और इस मौके पर पूरा देश अपनी तैयारियों में लगा रहता है कि कैसे और अच्छे तरीके से इस दिन को मनाया जाए. कैसे तिरंगे के रंग में खुद को रंग दिया जाए.

Independence Day Outfits

Independence Day 2023 Outfit Tips: इस साल देश 77वां स्वतंत्रता दिवस मना रहा है और आजादी के इस जश्न को और खुशनुमा बनाने के लिए तैयारियां भी कर रहा है. हर कोई खुद को तिरंगे के रंग में रंग देने की चाहत रखता है. लड़कियां खासकर इस बात पर ध्यान देती हैं कि कैसे सेलिब्रेशन के लिए खूबसूरत दिखा जाए और कैसे स्वतंत्रता दिवस का एहसास और पक्का हो जाए. इसके लिए हम कुछ टिप्स लेकर आए है ताकि आप अपने आपको तिरंगे के रंग में आसानी से रंग सकें और अपने ऑफिस में एक दम अलग अंदाज में दिखाई दें. 

वैसे तो खुद को देशभक्ति के रंग में रंग देना और राष्ट्र के प्रति अपना प्यार दिखाना भी काफी है लेकिन कई बार ऐसा होता है कि 15 अगस्त के दिन कई तरह के प्रोग्राम भी ऑफिस में होते जिसके लिए कैसे तैयार हो ये जानना बहुत जरूरी है. कैसे और किस तरह के आउटफिट को कैरी करें ताकि एक दम Independence Day वाली फील आए, आइए जानते हैं.  

साड़ी या सलवार कमीज 
साड़ी या सलवार कमीज पहन सकते हैं. अपने आउटफिट के लिए केसरिया, सफेद और हरे रंग को चुन सकते हैं. तिरंगे की कढ़ाई या पैटर्न वाली ड्रेस भी चुन सकते हैं. इन भारतीय परिधानों के साथ झुमकी या लटकते झमके कैरी कर सकते हैं और चूड़ियां भी हाथों में डाल सकते हैं. 

सफेद कुर्ता
सफेद कुर्ता को हरे प्लाज़ो पैंट और केसरिया रंग के दुपट्टे के साथ कैरी कर सकते हैं. प्लाज़ो-कुर्ता ये सेट आपको आरामदायक महसूस तो कराएगा ही साथ ही आपका लुक भी अच्छा आएगा. 
 
इंडो-वेस्टर्न ड्रेस
इंडो-वेस्टर्न ड्रेस को मिक्स करके कैसी कर सकते हैं जिसमें तिरंगे के केसरिया, सफेद और हरा रंग हो तो बिल्कुल देशभक्ति का फील आएगा. हरे रंग की नए स्टाइल वाली लंबी स्कर्ट को व्हाइट कुर्ते के साथ पहनें. 

चोली और लंहगे 
तिरंगा रंग का चोली को लंहगे के साथ पहने, एक दम अलग अंजाद में आप दिखाई देंगी. केसरिया, सफेद और हरे रंग का आपका लुक ऑफिस प्रोग्राम के लिए एक दम फिट बैठेगा. लुक इंहेंस करने के लिए स्टेटमेंट ज्वेलरी भी  कैसी कर सकती हैं. 

ऑफ व्हाइट ड्रेस
एक ऑफ व्हाइट ड्रेस ले और फिर उससे मैचिंग एक्सेसरीज़ एड करे. इस ऑउटफिट को कैरी करते ही स्वतंत्रता दिवस वाला फील आएगा. ध्यान रखें की ज्वेलरी में तिरंगे के रंग हों तो और अच्छा होगा.

और पढ़ें- Lucknow: जैश आतंकी स्वतंत्रता दिवस पर यूपी को दहलाने की फिराक में था, सुरक्षा एजेंसियों ने मैसेज का किया खुलासा  

और पढ़ें- Mohit Raina Shiva Role: हर दिन करते थे 12 घंटे की शूटिंग, 'महादेव' बनने के लिए इतनी फीस लेते थे मोहित रैना   

WATCH: पहाड़ से आया मलबा और पानी, लेकर चला गया पूरा कॉलेज, वीडियो हो गया वायरल

Trending news