Khesari Lal Yadav का गाना 100 मिलियन के पार, क्या आपने देखा?
Advertisement

Khesari Lal Yadav का गाना 100 मिलियन के पार, क्या आपने देखा?

 होली के लेकर खेसारी ने एक महीने पहले 'दुई रुपया' गाना रिलीज किया था. अब इस गाने से सभी रिकॉर्ड्स को ध्वस्त कर दिया है.

खेसारी लाल यादव (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: विवादों के बीच खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) जबरदस्त तरीके से उभरकर सामने आए हैं. उनके फैंस उनके वीडियोज़ को नई ऊंचाईयों पर पहुंचा रहे हैं. होली को लेकर खेसारी ने एक महीने पहले 'दुई रुपया' गाना रिलीज किया था. अब इस गाने से सभी रिकॉर्ड्स को ध्वस्त कर दिया है. गाने ने  मंगलवार को यूट्यूब पर 100 मिलियन यानी 10 करोड़ व्यूज हासिल कर लिया. 

मनाया गया जश्न
'दुई रुपया' गाने के 100 मिलियन व्यूज मिलने के बाद खेसारी लाल यादव ने टीम के साथ जश्न मनाया. केक काटा गया और खेसारी ने सबको खिलाया. वहीं, इस मौके पर गाने के लेखक अखिलेश कश्यप और अंतरा सिंह प्रियंका भी मौजूद थे. खेसारी ने फैंस से रूबरू होते हुए कहा कि जब तक आप लोगों का सपोर्ट मिलता रहेगा, तब तक गाता रहूंगा. जब तक जिंदा रहूंगा, तब तक गाता रहूंगा. 

गौरतलब है कि गाना को खेसारी लाल यादव और अनीषा पांडे के ऊपर फिल्माया गया है. दोनों की जोड़ी फैंस को काफी पसंद आ रही है. वहीं, गाने को खेसारी और अंतरा सिंह प्रियंका ने मिलकर गाया है. म्यूजिक श्याम सुंदर ने दिया है.

पीछे-पीछे चल रहे हैं पवन सिंह
खेसारी के अलावा सुपरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) का गाना 'लहंगवा लस लस करता' को भी जबरदस्त व्यूज मिल रहे हैं. फरवरी में रिलीज हुए इस गाने को अब तक 70 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं. खास बात है कि दोनों का गाना होली के मौके पर रिलीज हुआ है. वहीं, रितेश पांडेय ने भी 'दुई रुपया' के टक्कर में 'तीन रुपया' जारी किया था. हालांकि, वह गाना अभी दौड़ में काफी पीछे है.  

WATCH LIVE TV

Trending news