Nita Ambani: नीता अंबानी को साड़ी पहनाने वाली महिला लेती है लाखों रुपये, कई सेलिब्रिटी को कर चुकी है तैयार
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1808493

Nita Ambani: नीता अंबानी को साड़ी पहनाने वाली महिला लेती है लाखों रुपये, कई सेलिब्रिटी को कर चुकी है तैयार

Nita Ambani: इंडियन ऑउटफिट में नीता अंबानी इतनी ग्रेसफुल लगती है कि लोगों की नजर उन पर ही टिक जाती है. लेकिन उनके लुक के पीछे एक शख्स का हाथ है. उनको स्टाइल करने वाली डॉली के बारे में आप कितना जानते हैं.

Nita Ambani Saree (फाइल फोटो)

Nita Ambani: IPL में मुंबई इंडियन टीम की मालकिन व धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल की चेयरपर्सन नीता अंबानी को कौन नहीं जानता है. भारत की जानीमानी बिजनेस वुमेन का फैशन सेंस भी काफी चर्चा में रहता हैं. दरअसल, नीता अंबानी के स्टाइल सेंस के लाखों लोग फैन हैं. 50 प्लस होने के बाद भी नीता अंबानी इंडियन ऑउटफिट को जैसे कैरी करती हैं वो देखने लायक होता है. जिस भी इवेंट में नीता अंबानी पहुंचती हैं उनकी खूबसूरती और उनके इंडियन ऑउटफिट की तस्वीर दिमाग में बैठ जाती है.

किसी की मेहनत 

इंडियन ऑउटफिट में दिखने वाली नीता अंबानी इतनी स्टाइलिश दिखती है इसके पीछे किसी की मेहनत होती है. नीता अंबानी डिज़ाइनर कपड़े पहनती तो है लेकिन  इन ऑउटफिट को कैसे कैरी करना है इसका पूरा क्रेडिट डॉली जैन को जाता है. कैसे साड़ी को नीता अंबानी ड्रेप करें और किस स्टाइल से साड़ी पहनकर वो और खूबसूरत लगेंगी इसके इसकी जिम्मेदार कोई और नहीं डॉली जैन है. वो डॉली जैन ही है जो नीता अबानी की साड़ियों को एकदम ट्विस्टेड लुक देती है. 

राधिका मर्चेंट 
नीता अंबानी की होने वाली बहू राधिका मर्चेंट का जो इंगेजमेंट लुक था उसके पीछे डॉली जैन का ही हाथ था. अबू जानी संदीप खोसला के डिजाइन किए लहंगे को  राधिका ने कैरी किया जिसे डॉली ने बहुत ही रॉयल्टी से अपलिफ्ट किया था.

325 तरह से पहना सकती हैं साड़ी
दरअसल, ग्लैमर की दुनिया में डॉली जैन इंडियन ऑउटफिट की कमाल की ड्रेपिंग करने के लिए जानी जाती हैं. कहा जाता है कि किसी भी तरह की साड़ी को डॉली केवल 18 सेकंड में पहना सकती हैं. एक लीडिंग वेबसाइट को डॉली जैन ने बताया था कि वो 325 अलग अलग ड्रेपिंग की स्टाइल जानती हैं. दीपिका पादुकोण के बैंगलोर हुए रिसेप्शन पार्टी की साड़ी हो या फिर सोनम कपूर का मेहंदी लुक हो या फिर आलिया भट्ट की शादी की साड़ी ड्रेप करनी हो, ये सब डॉली जैन ने ही स्टाइल किया था. 

साड़ी ड्रेप करने का चार्ज
मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो डॉली जैन के एक ऑउटफिट ड्रेप करने का चार्ज  35,000 रुपए है जो कि 2 लाख रुपए तक जा सकता है. नीता मुकेश अंबानी कल्चर सेंटर के लॉन्च वाले दिन नीता अंबानी ने नीले रंग की बनारसी सिल्क साड़ी कैरी की थी जिसे डॉली ने ही ड्रेप किया था. 

जीजी हदीद 
नीता मुकेश अंबानी के न्योता देने पर भारत पहुंची जीजी हदीद ने मॉडर्न लुक के बजाए देसी लुक कैरी किया और फेमस फैशन डिज़ाइनर अबू जानी संदीप खोसला ने उनके कपड़े डिजाइन किए थे. अंबानी कल्चरल सेंटर की ग्रैंड ओपनिंग का हिस्सा बनने के लिए जीजी हदीद चिकनकारी साड़ी जोकि आइवरी कलर की थी उसे कैसी किया. खूबसूरत चिकनकारी वर्क वाली इस साड़ी के काम को लखनऊ में पूरा हुआ था और लास्ट में इसकी ड्रेपिंग डॉली जैन ने कर इसकी खूबसूरती बढ़ाई.

और पढ़ें- Gyanvapi Survey: 'अब मथुरा की बारी है, हम उसे भी लेकर रहेंगे', ज्ञानवापी पर फैसले के बाद यूपी के मंत्री बोले    

और पढ़ें- Nails Tips: कहीं आपको भी इन चार बीमारियों से ग्रस्त तो नहीं हैं, अभी अपने नाखून चेक कर पता लगाएं   

Gyanvapi Masjid ASI Survey: कोर्ट के आदेश पर बोले प्रदेश के मंत्री "अयोध्या, काशी के बाद अब मथुरा की बारी"

Trending news