दिल्ली- NCR से लेकर यूपी और उत्तराखंड में चलाती थी सेक्स रैकेट, महिला की शातिर प्लानिंग जानकर रह जाएंगे हैरान
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1704428

दिल्ली- NCR से लेकर यूपी और उत्तराखंड में चलाती थी सेक्स रैकेट, महिला की शातिर प्लानिंग जानकर रह जाएंगे हैरान

पश्चिम बंगाल में बैठकर इस महिला ने उत्तर भारत में चलाया सेक्स रैकेट. इस महिला की शातिर प्लानिंग जान पुलिस विभाग भी दंग रह गया. दिल्ली सहित कई जगहों पर चलता था जिस्मफरोशी का काम. 

 

sex racket (File Photo)

Uttarakhand News: हजारों किलोमीटर दूर पश्चिम बंगाल में बैठ एक महिला के शातिर दिमाग की प्लानिंग को जानकर पुलिस भी दंग रह गई. दिल्ली- NCR, यूपी और उत्तराखंड सहित अन्य राज्यों में पर्यटक स्थलों पर सेक्स रैकेट के जाल की पूरी कहानी जानकर पुलिस भी हैरान हो गई. पुलिस ने इस महिला पर मानव तस्करी सहित अन्य मामलों में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. 

खबर विस्तार से 
14 मई को एण्टी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट हल्द्वानी के लिए बड़ा दिन था. विभाग को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. पुलिस ने एक देह व्यापार के गिरोह को पकड़ा था. बड़ी बात है कि जिस हिसाब से इस काम को अंजाम दिया जाता था वो जानकर पुलिस प्रशासन भी हैरान है.  सूचना मिली की बंगाल में सरकारी कार्य में बाधा और नाबालिग युवती का अपहरण कर्ता की लोकेशन रेलवे स्टेशन हल्द्वानी की है जिसके बाद निरीक्षक ललिता पांडे अपनी फोर्स के साथ रेलवे स्टेशन पहुंची और पीड़िता किशोरी को अभियुक्त बंगाल निवासी रज्जक पाइप के कब्जे से सकुशल रेस्क्यू किया. जानकारी जुटाने और मकान मालिक से पूछताछ करने पर 7. 8 लोगों द्वारा पुलिस टीम के साथ मारपीट की गई और अभियुक्तों को छुड़ाने की कोशिश हुई. 

 

Trending news