क्‍या होता है लप्‍पू और झींगुर का मतलब?, जानें सीमा और सचिन पर कमेंट करने वाली पड़ोसन का जवाब
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1819387

क्‍या होता है लप्‍पू और झींगुर का मतलब?, जानें सीमा और सचिन पर कमेंट करने वाली पड़ोसन का जवाब

Seema Haider : हाल ही में सीमा हैदर और सचिन की लव स्‍टोरी को लेकर एक वीडियो वायरल हो गया. इसमें सीमा और सचिन की पड़ोस में रहने वाली एक महिला दोनों की लव स्‍टोरी को लेकर कमेंट करती दिख रही है. महिला कह रही है कि लप्‍पू सा है सचिन, झींगुर से दिखता है.

फाइल फोटो

Seema Haider : पाकिस्‍तान से बिना वीजा भारत आई सीमा हैदर इन‍ दिनों सुर्खियां बंटोर रही है. हाल ही में सीमा हैदर और सचिन की लव स्‍टोरी को लेकर एक वीडियो वायरल हो गया. इसमें सीमा और सचिन की पड़ोस में रहने वाली एक महिला दोनों की लव स्‍टोरी को लेकर कमेंट करती दिख रही है. महिला कह रही है कि लप्‍पू सा है सचिन, झींगुर से दिखता है. महिला का यह वीडियो सोशल मीडिया पर अब तक आपभी देख लिए होंगे, लेकिन क्‍या आपको पता है कि लप्‍पू और झींगुर का मतलब क्‍या होता है. तो आइये जानते हैं क्‍या होता है लप्‍पू और झींगुर का मतलब. 

पड़ोसन का वीडियो वायरल हुआ था 
दरअसल, सीमा और सचिन की पड़ोस में रहने वाली मिथिलेश भाटी नाम की पड़ोसन ने सीमा हैदर और सचिन की लव स्‍टोरी को लेकर कमेंट किया था. मिथिलेश भाटी ने सचिन को कहा था कि लप्‍पू सा है सचिन...झींगुर से दिखता है. जब उनसे पूछा गया कि इसका मतलब क्‍या होता है तो मिथिलेश भाटी ने इसका मतलब भी बताया है. 

झींगुर का मतलब 
पड़ोसन मिथिलेश भाटी ने बताया कि झींगुर का मतलब...जैसे बारिश के मौसम में ज्‍यादा दिन तक कोई कपड़ा रखा रहता है तो उसमें कॉकरोच टाइप सफेद-सफेद लग जाता है, उसे हम लोग झींगुर बोलते हैं. वहीं, लप्‍पू का मतलब मिथिलेश ने बताया कि सचिन देखने में सामान्‍य सा दिखता है. मीडिया वाले उसे घेरे रखा था, लेकिन कुछ बोल नहीं पा रहा था.

लप्‍पू का मतलब 
मिथिलेश ने बताया कि लप्‍पू का मतलब होता है, जो लड़का बोल नहीं पाता, उसे लप्‍पू कहा जाता है. मीडिया के सामने वह जवाब नहीं दे पा रहा था. तो ऐसे में सचिन को लप्‍पू कह दिया. वहीं, महिला ने सचिन को लेकर पाव भर का सचिन भी कह दिया है. यह कमेंट भी अब वायरल हो रहा है.  

Watch: उत्तर प्रदेश के इस गांव में नहीं होता सांप के काटे का असर, खिलौनों की तरह बड़ों और बच्चों के हाथ में दिखते हैं सांप

Trending news