Bageshwar Dham: धीरेंद्र शास्त्री 2021 से मेरे 'प्राणनाथ'! बागेश्वर धाम में 16 जून को होगा बड़ा खुलासा
Advertisement

Bageshwar Dham: धीरेंद्र शास्त्री 2021 से मेरे 'प्राणनाथ'! बागेश्वर धाम में 16 जून को होगा बड़ा खुलासा

Baba Bageshwar Dham Pandit Dhirendra Shastri: मध्य प्रदेश, बाबा बागेश्वर धाम के प्रमुख पंडित धीरेंद्र शास्त्री आए दिन सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं. देश में होने वाली सभी घटनाओं पर वो अपनी बात प्रमुखता से रखते हैं. हिंदू राष्ट्र की बात करने वाले धीरेंद्र शास्त्री इन दिनों एक लड़की की वजह से चर्चा में आ गए हैं. जानें कौन है ये लड़की जो बाबा बागेश्वर को अपना प्राणनाथ बता चुकी हैं...

 

Shivranjani tiwari (File Photo)

Pandit Dhirendra Shastri: बाबा बागेश्वर धाम के प्रमुख धीरेंद्र शास्त्री से शादी की कामना रखने वाली देश में लाखों लड़कियां है जो उनसे शादी करना चाहती है. उनके दरबार में अकसर उनको शादी के प्रस्ताव दिए जाते हैं. कथा वाचक जया किशोरी के साथ काफी समय तक उनका नाम जोड़ा गया. लेकिन इस बार ऐसी खबर आई है कि एक लड़की ने धीरेंद्र शास्त्री को सीधे प्राणनाथ कह दिया है. हर कोई इस लड़की के बारे में जानना चाहता है. चलिए जानते हैं कौन है यह लड़की? 

विस्तार
बाबा बागेश्वर धाम के प्रमुख धीरेंद्र शास्त्री को प्राणनाथ कहने वाली लड़की का नाम शिवरंजनी तिवारी है. मध्यप्रदेश के सिवनी की रहने वाली शिवरंजनी तिवारी अभी डॉक्टरी की पढ़ाई कर रही हैं. वो MBBS की छात्रा हैं. पढ़ाई के साथ वो एक यूट्यूबर और भजन गायिका भी हैं. शिवरंजनी तिवारी बाबा बागेश्वर से शादी करना चाहती हैं. इसके लिए वो गंगोत्री धाम से बागेश्वर धाम तक की पदयात्रा पर निकली हैं.

प्राप्त जानकारी के अनुसार वो 16 जून को बागेश्वर धाम पहुंचने वाली हैं. उनका कहना है कि 16 जून को वो बागेश्वर पहुंचकर सोशल मीडिया पर शादि का ऐलान करेंगी. वो धीरेंद्र शास्त्री के साथ लाइव आकर इस बात की घोषणा करेंगी. इस न्यूज चैनल से बात करते हुए शिवरंजनी ने धीरेंद्र शास्त्री को प्राणनाथ तक कह दिया है. ऐसे में वो इस समय काफी सुर्खियों में भी बनी हुई हैं. हाल ही में उन्हें यात्रा के दौरान इलाहाबाद एवं चित्रकूट में संतों के साथ देखी गया था. बाबा बागेश्वर की बात करें तो आजकल वो उत्तराखंड में है.

ये खबर भी पढ़ें- Yogi Adityanath Horoscope: क्या 2024 में प्रधानमंत्री बन सकते हैं योगी आदित्यनाथ, जानें क्या कहती है उनकी कुंडली

 

धीरेंद्र शास्त्री से शादी की कामना रखने वाली शिवरंजनी तिवारी गंगोत्री से सिर पर गंगाजल की गगरी लेकर निकल चुकी हैं. वो हजारों किलोमीटर की पदयात्रा करके 16 जून को मध्यप्रदेश के बाबा बागेश्वर धाम पहुंचेगी. सबसे ज्यादा गौर करने वाली बात यह है कि उनके इस काम में पूरा परिवार उनके साथ है. उनके पिता और भाई भी शिवरंजनी के साथ पदयात्रा कर रहे हैं. शिवरंजनी औऱ उनके पूरे परिवार को उम्मीद है कि धीरेंद्र शास्त्री से उनकी मुलाकात जरूर होगी.

पढ़ाई के साथ गाती हैं भजन
शिवरंजनी तिवारी की बात करें तो वो पिछले 4 साल से भजन गा रही हैं. उन्होंने खैरागढ़ से 8 साल संगीत की शिक्षा ली है. वो बाबा बागेश्वर से शादी तो करना चाहती हैं मगर शादी कब होगी इसका गोलमोल जवाब देती हैं. उनका कहना है कि वो इस सवाल का जवाब बाबा बागेश्वर धाम सरकार से मिलने के बाद देंगी. जो भी होगा वो समय आने पर बता दिया जाएगा. बाबा बागेश्वर की बात करें तो वो भी शादी की बात पर कह चुके हैं कि वो अपनी माता-पिता की मर्जी से शादी करेंगे.

धीरेंद्र शास्त्री हैं प्राणनाथ 
शिवरंजनी तिवारी ने एक इंटरव्यू में कहा कि धीरेंद्र शास्त्री उनके प्राणनाथ हैं. बाबा बागेश्वर को प्राणनाथ कहने पर शिवरंजनी ने कहा कि साल 2021 से ही मैं उन्हें इस नाम से पुकारती हूं. जब मैं उनसे पहली बार जुड़ी तब से ही उनको प्राणनाथ कहती हूं. 

WATCH: मासूम बच्ची ने पंडित धीरेंद्र शास्त्री के पास लगाई अर्जी, देखिए फिर क्या हुआ VIDEO

Trending news