भगवान कृष्ण को भाई बनाने हाथरस से घर छोड़कर मथुरा चली आईं दो सगी बहनें, राखी भी साथ लाईं
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand968255

भगवान कृष्ण को भाई बनाने हाथरस से घर छोड़कर मथुरा चली आईं दो सगी बहनें, राखी भी साथ लाईं

हाथरस की रहने वाली दोनों बहन अपने घर को छोड़कर परिजनों को बिना बताए मथुरा के लिए निकल पड़ी और मथुरा पहुंच कर श्री कृष्ण जन्म स्थान के मंदिर पर पहुंच गई.

भगवान कृष्ण को भाई बनाने हाथरस से घर छोड़कर मथुरा चली आईं दो सगी बहनें, राखी भी साथ लाईं

कन्हैया शर्मा/मथुरा: उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले की दो सगी बहनें भगवान कृष्ण की भक्ति में इस कदर रच बस गई हैं कि वह अपना घर और परिजनों को छोड़ हाथरस से मथुरा आ गई है. दोनों बहनें ब्रज में भगवान कृष्ण को अपना भाई बनाकर  उनको राखी बांधना चाहती हैं. जब इनमें एक बहन भीड़ के दबाव के चलते बेहोश हो गई तो उसे श्रद्धालु महिलाएं जिला अस्पताल लेकर पहुंची. यहां इन दोनों बहनों ने लोगों को मथुरा आने का कारण बताया.

भीड़ में एक बहन हो गई बेहोश 
हाथरस की रहने वाली दोनों बहन अपने घर को छोड़कर परिजनों को बिना बताए मथुरा के लिए निकल पड़ी और मथुरा पहुंच कर श्री कृष्ण जन्म स्थान के मंदिर पर पहुंच गई. लेकिन श्रीकृष्ण जन्मस्थान में भीड़ होने के चलते दोनों बहनों में से एक बहन पूजा सैंगर बेहोश हो गई. जिसे एक महिला श्रद्धालु द्वारा इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया.

जौनपुर के मयंक कुमार सिंह अफगानिस्तान में फंसे, टीवी स्क्रीन पर हालात देखकर परिवार परेशान 

भगवान श्री कृष्ण की मूर्ति तक जाने का नहीं है आदेश
वहीं इलाज के दौरान पूजा ने बताया कि वह हाथरस जंक्शन की रहने वाली हैं. उनकी दृढ़ इच्छा है कि वह भगवान श्रीकृष्ण की राखी बांधकर उन्हें अपना भाई बनाना चाहती है. जिसके चलते वह हाथरस से बिना बताए निकल आईं और उनकी जिद है कि वह रक्षाबंधन से पूर्व श्रीकृष्ण की राखी बांधना चाहती हैं. लेकिन श्री कृष्ण जन्मभूमि प्रशासन द्वारा किसी को भी भगवान श्री कृष्ण की मूर्ति तक जाने का आदेश नहीं है.

खेसारी लाल यादव का नया गाना 'बिहार की तरह डूब जाएंगे' हो रहा है वायरल, दो मिलियन लोगों ने देखा VIDEO

WATCH LIVE TV

 

 

 

 

Trending news