Vikas Dubey की तलाश में अगले 24 घंटे बेहद अहम, पुलिस ने बुना है ऐसा जाल

इस शातिर अपराधी को पकड़ने के लिए यूपी पुलिस एड़ी चोटी का जोर लगा रही है. उसके लिए अगले 24 घंटे बेहद महत्वपूर्ण हैं. ऐसे में हर जिले मे STF, एलआईयू और सर्विलांस टीम के साथ लोकल पुलिस की टीम अलर्ट पर है. खास तौर पर कानपुर के सभी सीमावर्ती जिलों में पुलिस की  5-5 टीमें लगाई गई हैं. 

Vikas Dubey की तलाश में अगले 24 घंटे बेहद अहम, पुलिस ने बुना है ऐसा जाल
कानपुर शूटआउट का मुख्य आरोपी विकास दुबे अभी तक यूपी पुलिस की पकड़ में नहीं आया

लखनऊ: यूपी पुलिस के लिए नाक का सवाल बन चुका अपराधी विकास दुबे अब तक उनकी पकड़ में नहीं आया है. पुलिस महकमे के 8 लोगों को शहीद कर चुके इस क्रिमिनल विकास दुबे की तलाश में पुलिस हर वो कोशिश कर रही है, जो इस वक्त जरूरी है. घटना हुए 24 घंटे से ज्यादा का वक्त बीत चुका है, ऐसे अगले 24 घंटे पुलिस के लिए बेहद अहम है. इन अवधि में पुलिस के लिए विकास दुबे के गिरेबान तक पहुंचना बहुत जरूरी हो चुका है. 

15 जिलों में 5-5 टीमें विकास दुबे की तलाश में 
इस शातिर अपराधी को पकड़ने के लिए यूपी पुलिस एड़ी चोटी का जोर लगा रही है. उसके लिए अगले 24 घंटे बेहद महत्वपूर्ण हैं. ऐसे में हर जिले मे STF, एलआईयू और सर्विलांस टीम के साथ लोकल पुलिस की टीम अलर्ट पर है. खास तौर पर कानपुर के सभी सीमावर्ती जिलों में पुलिस की  5-5 टीमें लगाई गई हैं. 15 जिलों के अलावा भी यूपी के सभी exit point पर पुलिस ने घेराबंदी कर रखी है. 

Vikas Dubey की तलाश में मध्यप्रदेश के बॉर्डर तक पहुंचीं UP पुलिस की टीमें, चाचा के घर मारा छापा 

STF के मुखबिर भी काम पर 
यूपी STF ने अपने मुखबिर तंत्र को विकास दुबे से जुड़ी हर जानकारी हासिल करने के लिए काम पर लगा दिया है. विकास दुबे के बीहड़ में जाने की आशंका को STF बड़ी चुनौती के रूप मे ले रही है. 500 से ज़्यादा नंबर सर्विलांस पर लिए जा चुके हैं. STF ने विकास के कई क़रीबियों को हिरासत में ले लिया है. इस केस में मिल सभी इनपुट को STF क्रास चेक करने के लिए लखनऊ की इंवेस्टीगेटिंग टीम के भी संपर्क में है. यहीं से हर इनपुट की मॉनिटरिंग की जा रही है.  

कानपुर कांड: विकास दुबे पर 50 हजार का इनाम घोषित, पुलिस को इस नंबर पर दे सकते हैं जानकारी

विकास दुबे और उसके साथियों पर हत्या और लूट का मामला दर्ज 
पुलिसकर्मियों की हत्या और हथियारों की लूट के मामले में अपराधी विकास दुबे समेत 35 लोगों के खिलाफ पुलिस ने FIR दर्ज कर लिया है. इन अपराधियों पर हत्या, लूट, 7 सीएलए, सरकारी कार्य में बाधा डालने समेत कई मामले दर्ज किए गए हैं. विकास दुबे के खिलाफ FIR चौबेपुर थाने में दर्ज की गई है. 

WATCH LIVE TV