Ghaziabad News: कांग्रेस की इस नेता के खिलाफ FIR, सास ने लगाया जबरन घर में घुसने का आरोप
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2120719

Ghaziabad News: कांग्रेस की इस नेता के खिलाफ FIR, सास ने लगाया जबरन घर में घुसने का आरोप

Ghaziabad News: कांग्रेस प्रवक्ता डॉली शर्मा के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है. डॉली पर सास का मकान कब्जाने का आरोप है. डॉली के अलावा 15 से 20 अन्य लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है. 

Dolly Sharma (File Photo)

Ghaziabad News: कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता नेता डॉली शर्मा (Dolly Sharma) पर उनकी सास पुष्पा शर्मा ने केस दर्ज कराया है. डॉली पर जबरन मकान में घुसकर कब्जा करने का आरोप लगाया गया है. डॉली शर्मा सहित 15 से 20 अज्ञात लोगों के खिलाफ भी मुकदमा दर्ज किया गया है. बताया जा रहा है कि डॉली की सास ने अपने बेटे और बहू को सम्पत्ति से बेदखल कर दिया था. इसके बावजूद भी डॉली ने मकान कब्जाने की कोशिश की. डॉली शर्मा ने आरोप को पूरी तरह से गलत बताया है.  घटना थाना लिंकरोड इलाके की है. पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई है.

डॉली ने किया आरोपों का खंडन

आरोप के मुताबिक,  डॉली इसी मकान को कब्जा करना चाहती थी. डॉली की सास पुष्पा शर्मा ने पुलिस को लिखित शिकायत दी थी कि उनकी बहू डॉली लिंक रोड का मकान उनसे छीनना चाहती है. डॉली शर्मा की सास ने अपनी बहू पर जबरन मकान में घुसकर कब्जाने का आरोप लगाया है. हालांकि, डॉली ने सभी आरोपों से इनकार कर दिया है.  डॉली का कहना है कि पारिवारिक विवाद को तूल देने के लिए मुकदमा कराया गया है.

डॉली पर सास का मकान कब्जाने का आरोप
मिली जानकारी के मुताबिक, डॉली की सास पुष्पा शर्मा ने डॉली पर बंदूक की नोक पर गार्ड को धमकाकर घर में घुसने का आरोप लगाया है. डॉली की सास ने कहा कि 9 फरवरी को डॉली और उसके 15 से 20 अन्य लोग घर में घुस आए. डॉली ने पिस्तौल दिखाकर गार्ड से चाबी ले ली और उसे घर से बाहर निकाल दिया. शिकायत के बाद पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी है.

बेदखल करने का आरोप
बताया जा रहा है कि डॉली की सास ने इसके लिए कोर्ट का भी रुख किया है. पुष्पा शर्मा के मुताबिक, 5 फरवरी को गाजियाबाद सिविल कोर्ट ने कहा था कि डॉली और दीपक (डॉली के पति) बिना अनुमति घर में प्रवेश न करें. कोर्ट के आदेश के बाद भी मेरी बहू घर में घुस गई और मुझे मेरी ही संपत्ति से बेदखल कर दिया. तभी मैंने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई. उन्होंने पुलिस से डॉली शर्मा को घर से बाहर निकालने की मांग की है.

UP Rain Update: मौसम ने फिर मारी पलटी, यूपी के 40 जिलों में बारिश-ओले का अलर्ट

योगी सरकार का मोहम्मद अशियम पर एक्शन, अतीक के करीबियों को लीज पर दी थी 50 करोड़ की जमीन
 

 

Trending news