माया-मुलायम पर भी BJP का अहसान, संजय निषाद और अनुप्रिया पटेल को दी पहचान, राजभर ने कैसे एक तीर से साधे निशाने
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2399420

माया-मुलायम पर भी BJP का अहसान, संजय निषाद और अनुप्रिया पटेल को दी पहचान, राजभर ने कैसे एक तीर से साधे निशाने

OP Rajbhar :  आरक्षण मुद्दे पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले को लेकर सियासत जारी है. विपक्ष, बीजेपी सरकार पर आरक्षण खत्‍म करने का आरोप लगा रही है तो वहीं, सत्‍तारूढ़ भाजपा विपक्ष पर जनता को गुमराह करने का आरोप लगा रही है.    

OP Rajbhar

OP Rajbhar : आरक्षण मुद्दे को लेकर यूपी की सियासत गरम है. अ‍भी तक अखिलेश-मायावती और केशव प्रसाद मौर्य एक-दूसरे पर वार पलटवार कर रहे थे. इस सियासी जंग में अब एक और नेता की एंट्री हो गई है. सुभासपा अध्‍यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने एक बार फ‍िर विपक्ष पर हमला बोलते हुए बीजेपी की तारीफ की है. सुभासपा प्रमुख ओम प्रकाश राजभर ने कहा कि भाजपा ने ही दलित-पिछड़ा वर्ग के नेताओं को बड़ा लीडर बनाया है. सपा-बसपा और कांग्रेस तो सिर्फ लोडर बनाते हैं. 

ओम प्रकाश राजभर ने सपा-कांग्रेस पर बोला हमला 
दरअसल, यूपी प्रदेश सरकार में मंत्री ओम प्रकाश राजभर रविवार को पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे. इस दौरान ओपी राजभर ने कहा कि बीजेपी ने ही मुलायम सिंह को मुख्यमंत्री बनाने में मदद की, मायावती को मुख्यमंत्री बनाया, संजय निषाद को नेता बनाया, अनुप्रिया पटेल को नेता बनाया, ओम प्रकाश राजभर को नेता बनाया. बीजेपी दलितों और पिछड़ों को लीडर बनाती है. वहीं, कांग्रेस और समाजवादी पार्टी में लीडर नहीं लोडर बनाए जाते हैं. 

उनकी सरकार ने 60 साल राज किया तब कहां थे? 
ओम प्रकाश राजभर ने कहा कि जब जातिगत जनगणना की रिपोर्ट मांगी गई थी तो लोकसभा में बिल किसने फाड़ा था. उनका इशारा राहुल गांधी की ओर था. तब वह (राहुल) भूल गए कि उनकी सरकार ने देश में 60 वर्षों तक राज किया. जब उनकी सरकार थी तब वह सो रहे थे?.ओम प्रकाश राजभर ने कहा कि अगर वह (राहुल) उस समय ऐसी बातें की होती तो आज उनकी ये हालत न होती. ओम प्रकाश राजभर ने कहा कि कांग्रेस ने दलितों, पिछड़ों और गरीबों को लूटा है. इतना ही नहीं ओम प्रकाश राजभर ने कहा कि विपक्ष हताश होकर जनता को गुमराह कर रहा है. वह लोगों के बीच जाकर झूठ बोल रहा है. 

विपक्ष के झूठ के खिलाफ छेड़ेंगे जंग 
आरक्षण को लेकर विपक्ष द्वारा जो झूठ फैलाया जा रहा है, उसके खिलाफ हम लोग अभियान शुरू करेंगे. उन्‍होंने कहा कि हम लोगों तक सच ले जाएंगे. इसके लिए 8 सितंबर से जगह-जगह रैली करेंगे. यूपी के अंबेडकरनगर से इसकी शुरुआत की जाएगी. हम लोग जगह-जगह जाकर लोगों को सच बताने का काम करेंगे. उन्‍हें बताएंगे कि सुप्रीम कोर्ट ने आपके हित में फैसला सुनाया है. विपक्ष के बहकावे में न आएं.  

यह भी पढ़ें : एक भी दलित-ओबीसी महिला मिस इंडिया नहीं बनी, संविधान सम्मान सम्मेलन ने राहुल ने दीं ये 10 दलीलें 

यह भी पढ़ें : बुआ-बबुआ में खत्‍म हो गई रार?, अखिलेश यादव ने आगे बढ़ाया हाथ तो मायावती ने भी देर नहीं लगाई

 

Trending news