UP Politics: अखिलेश ने किसको दिया बीजेपी के 100 विधायक तोड़ने का खुल्लमखुला ऑफर, ट्वीट से मची खलबली
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2341327

UP Politics: अखिलेश ने किसको दिया बीजेपी के 100 विधायक तोड़ने का खुल्लमखुला ऑफर, ट्वीट से मची खलबली

UP Politics: यूपी में जारी सियासी घमासान के बीच सपा प्रमुख अखिलेश यादव भी बीजेपी सरकार पर निशाना साध रहे हैं. गुरुवार को भी अखिलेश यादव ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक के बाद एक कई पोस्ट किए, जिनको बीजेपी से जोड़कर देखा जा रहा है.

सपा प्रमुख अखिलेश यादव (फाइल फोटो)

UP Politics: यूपी में जारी सियासी घमासान के बीच सपा प्रमुख अखिलेश यादव भी बीजेपी सरकार पर निशाना साध रहे हैं. गुरुवार को भी अखिलेश यादव ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक के बाद एक कई पोस्ट किए, जिनको बीजेपी से जोड़कर देखा जा रहा है. सपा अध्यक्ष ने मुजफ्फरनगर पुलिस के आदेश को भी सामाजिक अपराध बताया है और कोर्ट से ऐसे मामलों को संज्ञान में लेकर कार्रवाई करने की मांग की. 

सपा प्रमुख का मॉनसून ऑफर
अखिलेश यादव ने एक्स पर पोस्ट कर सियासी हलचल और तेज कर दी है. उन्होंने कहा 100 विधायक लेकर आओ मुख्यमंत्री बनने के लिए  समाजवादी पार्टी समर्थन देगी. अखिलेश ने लिखा - "मानसून ऑफ़र: सौ लाओ, सरकार बनाओ!" उनके इस पोस्ट को डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य से जोड़कर देखा जा रहा है. 

पहले भी दिया था ऑफर 
इससे पहले भी अखिलेश यादव डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य को मुख्यमंत्री बनाने का ऑफर दे चुके हैं. अखिलेश ने साल 2022 में एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि केशव प्रसाद मौर्य अपने 100 विधायकों के साथ सपा में आ जाए तो मैं उनको मुख्यमंत्री बना दूंगा. इस पर डिप्टी सीएम मौर्य ने पलटवार किया था. उन्होंने लिखा, जो पिता, चाचा, बुआ के नहीं हुए वह हमारे क्या होंगे." 

 

मुजफ्फरनगर पुलिस के आदेश पर निशाना
मुजफ्फरनगर पुलिस ने कांवड़ यात्रा को लेकर आदेश जारी कर कहा है कि सभी दुकानदार अपनी दुकान के बाहर अपना नाम जरूर लिखें. इसको लेकर अखिलेश यादव ने एक्स पर पोस्ट कर लिखा, "...और जिसका नाम गुड्डू, मुन्ना, छोटू या फत्ते है, उसके नाम से क्या पता चलेगा? माननीय न्यायालय स्वत: संज्ञान ले और ऐसे प्रशासन के पीछे के शासन तक की मंशा की जाँच करवाकर, उचित दंडात्मक कार्रवाई करे. ऐसे आदेश सामाजिक अपराध हैं, जो सौहार्द के शांतिपूर्ण वातावरण को बिगाड़ना चाहते हैं."

यह भी पढ़ें - सांसदों का अहंकार ले डूबा... यूपी बीजेपी के नेताओं ने पीएम मोदी को बताई हार की चौंकाने वाली वजह

यह भी पढ़ें - यूपी में दो लड़कों की जोड़ी फिर होगी साथ, विधानसभा उपचुनाव में बीजेपी के वोटों में सेंध लगाने की तैयारी

 

 

Trending news