PCS-2019 Result: प्रदेश को जल्द मिलेगी नए अफसरों की सौगात, इस तारीख को जारी हो सकता है PCS-2019 का रिजल्ट

पीसीएस 2019 इंटरव्यू परीक्षा परिणाम की तैयारियां अंतिम चरण में पहुंच चुकी हैं. जानाकारी के मुताबिक 20 फरवरी तक इसका फाइनल रिजल्ट भी जारी हो सकता है. 

PCS-2019 Result: प्रदेश को जल्द मिलेगी नए अफसरों की सौगात, इस तारीख को जारी हो सकता है PCS-2019 का रिजल्ट
फाइल फोटो.

मो. गुफरान/प्रयागराज: उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग (UPPSC) जल्द ही प्रदेश को नए पीसीएस अफसरों की सौगात दे सकता है. इसके लिए फरवरी महीने में ही पीसीएस परीक्षा का परिणाम जारी करने की तैयारी हो रही है. आयोग में युद्धस्तर पर काम चल रहा है. गौरतलब है 4 फरवरी को ही पीसीएस-2019 के लिए साक्षात्कार की प्रक्रिया कंप्लीट हुई थी.

काम की खबर! बहुत फायदेमंद है आपका Aadhar card, बड़े आराम से हो जाएंगे ये काम

पीसीएस 2019 इंटरव्यू परीक्षा परिणाम की तैयारियां अंतिम चरण में पहुंच चुकी हैं. जानकारी के मुताबिक 20 फरवरी तक इसका फाइनल रिजल्ट भी जारी हो सकता है. 

कानपुर: स्वतंत्रता सेनानी ट्रेन में मिला नोटों से भरा बैग, इतना पैसा कि गिनने में बीत गया पूरा दिन  

बता दें कि आयोग ने पीसीएस 2019 के लिए 474 पदों पर भर्ती निकाली है. जिसमें 388 पदों को भरने के लिए इंटरव्यू लिए गए थे. इंटरव्यू के लिए आयोग की तरफ से कुल 811 अभ्यर्थियों को सफल घोषित किया गया था, जिसमें 808 अभ्यर्थी इंटरव्यू में शामिल हुए थे. वहीं, बचे हुए अन्य पदों के लिए साक्षात्कार का प्रावधान नहीं है. ऐसे में मुख्य परीक्षा के आधार पर इन पदों को भरने का फैसला लिया गया है. 

यहां चेक कर सकेंगे रिजल्ट 
यूपीपीएससी पीसीएस 2019 का रिजल्ट जारी होने के बाद कैंडिडेट्स ऑफिशियल वेबसाइट uppsc.up.nic.in देख सकेंगे. इसके लिए अभ्यर्थियों को सलाह है कि वो समय-समय पर वेबसाइट चेक करते रहें. 

Viral Video: झूले में बैठकर डॉगी की नहीं रुक रही Smile, देखकर आपका भी बन जाएगा दिन

Viral Video: बिल्ली को पीठ पर बैठाकर कछुए ने चली ऐसी चाल, इंटरनेट पर मच गया धमाल

WATCH LIVE TV