गोंडा: पैसे छीनने के विवाद में आरोपी ने फेंका बम, 7 घायल, 3 की हालत गंभीर

घटना के बाद स्थानीय लोगों ने सूचना डायल 112 को दी, जिसके बाद पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है. जहां उनका इलाज चल रहा है.

गोंडा: पैसे छीनने के विवाद में आरोपी ने फेंका बम, 7 घायल, 3 की हालत गंभीर
फाइल फोटो.

अंबिकेश्वर प्रताप पांडेय/गोंडा: उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले में देर रात पैसे छीनने के विवाद को लेकर एक दंबग ने एक परिवार पर बम मार दिया. इससे परिवार के 7 लोग घायल हो गए, इनमें 3 की हालत बेहत गंभीर है. घटना के बाद स्थानीय लोगों ने सूचना डायल 112 को दी, जिसके बाद पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है. जहां उनका इलाज चल रहा है. एहतियात के तौर पर घटनास्थल पर भारी पुलिस बल की तैनाती की गई है. फिलहाल पुलिस मामले की FIR दर्ज कर जांच कर रही है.

गोंडा सीओ सदर लक्ष्मीकांत गौतम ने बताया कि घटना कोतवाली नगर थाना क्षेत्र के अंतर्गत इमामबाड़ा मोहल्ले की है. शनिवार की देर रात बबलू सुपारी नामक दबंग एक युवक से पैसे छीन रहा था. इसी को लेकर विवाद हो गया. विवाद इतना बढ़ा कि बबलू सुपारी ने हाथ से बना हुआ बम युवक के परिवार पर फेंक दिया, जिससे 7 लोग घायल हो गए हैं. इनमें 3 की हालत बेहत गंभीर है.

इलाहाबाद हाईकोर्ट में आगामी 8 जून से खुली अदालत में होगी सुनवाई, लेकिन शर्तों के साथ

गोंडा सीओ सदर ने बताया कि सभी को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. परिवार वालों की तहरीर पर आरोपी बबलू सुपारी के खिलाफ FIR दर्ज कर ली गई है. साथ ही आरोपी बबलू सुपारी को भी गिरफ्तार कर लिया गया है. फिलहाल हम मामले की जांच कर रहे हैं.

Watch Live TV-