Aaj Ka Rashifal: इन राशियों का सूर्य की तरह चमकेगा भाग्य, ये जातक बाहर निकलते समय रहें सावधान, जानें कैसा बीतेगा आज आपका दिन
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1322851

Aaj Ka Rashifal: इन राशियों का सूर्य की तरह चमकेगा भाग्य, ये जातक बाहर निकलते समय रहें सावधान, जानें कैसा बीतेगा आज आपका दिन

Aaj Ka Rashifal:  ज्योतिषशास्त्र (Astrology) में राशिफल के जरिए विभिन्न काल-खंडों के बारे में भविष्यवाणी की जाती है. दैनिक राशिफल (Dainik Rashifal) ग्रह-नक्षत्र की चाल पर आधारित है..जिसमें सभी राशियों का दैनिक भविष्यफल विस्तार से बताया जाता है...राशिफल ग्रह-नक्षत्र की चाल के आधार पर आपको यह बताएगा कि आज के दिन आपके सितारे आपके अनुकूल हैं या नहीं. 

 

 

Aaj Ka Rashifal: इन राशियों का सूर्य की तरह चमकेगा भाग्य, ये जातक बाहर निकलते समय रहें सावधान, जानें कैसा बीतेगा आज आपका दिन

Aaj Ka Rashifal:  वैदिक ज्योतिषशास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है. एक राशि करीब एक महीने चलती है इस प्रकार से एक साल में 12 राशियों का चक्र पूरा होता है. हर राशि का स्वामी ग्रह होता है. ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है.  आज 28 अगस्त,  2022 दिन रविवार  है. ये दिन सूर्य देव जी को समर्पित होता है.  इस दिन विधि- विधान से इनकी पूजा-अर्चना की जाती है.  जानें आज का दिन किन राशि वालों को होगा लाभ और किन राशि वालों को रहना होगा सावधान. 

मेष:  रविवार को मेष राशिवालों के लिए दिन काफी अच्छा रहेगा. व्यापार की परेशानियों दूर हो सकती हैं. भविष्य की योजनाओं पर पूंजी निवेश कर सकते हैं. व्यापारिक क्षेत्र से जुड़ें लोगों को लाभ मिलेगा.  पारिवारिक जीवन सही से गुजरेगा. आज के दिन आर्थिक स्थिति पहले से बेहतर रहेंगी. छात्र पढ़ाई पर ध्यान दें.

वृषभ: आज का दिन बेहतर साबित होगा. खान-पान पर विशेष ध्यान देने की जरूरत हैं, पेट संबंधित समस्याएं उभर सकती है  कार्य क्षेत्र में चल रही परेशानियों से छुटकारा मिलेगा आर्थिक स्थिति मजबूत बनेगी. मां की हेल्थ का भी ध्यान रखें..  छात्रों के लिए दिन विशेष सफलतादायक रहेगा.  व्यापारिक मामलों में सफलता प्राप्त होगी. धन लाभ का योग बन रहा है. 

मिथुन: मिथुन राशि के लिए दिन सामान्य रहने वाला है. आज के दिन फालतू के खर्चों हो सकते हैं पर आर्थिक स्थिति सामान्य रहेगी. आज बिजनेस में किसी नासमझ की राय से नुकसान उठाना पड़ सकता है. आपके और मित्रों में सुख सौहार्द बढ़ेगा. काम के प्रेशर को कम करने के लिए आप थोड़ा समय बच्चों के साथ बिता सकते हैं.  बिल्डर्स को आज किसी कॉन्ट्रैक्ट से अच्छा लाभ होगा. 

कर्क: कर्क राशि के लिए दिन खुशहाल रहने वाला है.  राजनीति से जुड़े लोगों का पद बढ़ेगा, दिन शानदार रहेगा.  आप किसी प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए उत्सुक रहेंगे. ऑफिस में अपने काम पर ध्यान देने की आवश्यकता है. प्राइवेट विभाग से जुड़े लोगों के वेतन में इन्क्रिमेंट हो सकता है.  स्वास्थ्य के लिहाज से चुस्त दुरुस्त रहेंगे.

सिंह: सिंह राशि के लिए आज का दिन मिलाजुला रह सकता है. आर्थिक जीवन और व्यक्तिगत जीवन में सामंजस्य बना कर चलना होगा, फायदेमंद रहेगा. तकनीकी क्षेत्र से जुड़े लोगों के लिए दिन अच्छा है सफलता प्राप्ति के योग है. धार्मिक स्थल की यात्रा कर सकते हैं. कामकाज के सिलसिले में यात्रा कर सकते हैं जो फायदेमंद सिद्ध होगी धनलाभ के योग बन रहे हैं. कार्यक्षेत्र में सभी कार्य सुचारू रूप से चलाएं किंतु शत्रु पक्ष हावी रह सकता है इसलिए विवाद की स्थिति से दूर रहे.  

कन्या: आज का दिन आपके लिए ठीक दिख रहा है. आज शत्रु पक्ष परास्त होगा कोर्ट कचहरी में चल रहे तेज आपके पक्ष में रहेंगे. छात्रों को इच्छित कोर्स में एडमिशन मिल सकता है.  आर्थिक स्थिति में सुधार आएगा धन लाभ की स्थिति बनती दिख रही है. कार्यक्षेत्र में नए लोगों से मेलजोल बढ़ेगा. आज का दिन व्यापारी वर्ग के लिए भी अच्छा रहेगा कोई बड़ी डील हाथ लग सकती है.  

तुला : रविवार का दिन तुला राशि के लिए बढ़िया रहेगा.  आपके और परिवार के बीच आपसी तालमेल बढ़ेगा.  आप दूसरों से अपना काम निकलवाने में सक्षम रहेंगे. आज ज्यादा पैसा खर्च हो सकता है.  काफी समय से नया वाहन लेने का मन बना रहे लोगों के लिए आज का दिन शुभ है.  अधूरे काम को पूरा करने का सही समय है.  कारोबार और निजी जीवन में बैलेंस बनाकर चलना होगा. 

वृश्चिक: वृश्चिक राशि के लिए आज का दिन आपके अनुकूल रहने वाला है. घर पर किसी पार्टी का आयोजन कर सकते हैं, जिससे परिवार में ख़ुशी का माहौल बना रहेगा.  स्टूडेंट के लिए दिन अच्छा है.  इस राशि के जो लोग फिल्म जगत से जुड़े हैं उनको आज किसी बड़े प्रोजेक्ट पर काम करने को मिल सकता है धैर्य व संयम से काम करें.  राजनीति से जुड़े लोगों के राजकाज की तारीफ़ होगी. पुराने दोस्तों से मुलाकात हो सकती है.

धनु: धनु राशि के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा.  सेहत से जुड़ी सभी परेशानियां दूर होंगी. आर्थिक स्थिति मजबूत होगी.  कार्यक्षेत्र में आपका सकारात्मक रवैया सबको प्रभावित करेंगा. वरिष्ठ अधिकारियों की प्रशंसा के पात्र बनेंगे. कामकाज के सिलसिले में छोटी मोटी यात्रा करनी पड़ सकती है. जीवन साथी के साथ समय बिताएं और उनको समझने की कोशिश करें.

मकर: आर्थिक स्थिति सामान्य दिख रही है. बेरोज़गारों को रोजगार के नए मौके मिलेंगे. आज आप मानसिक तनाव के शिकार हो सकते हैं.  शरीर में आलस्य बना रह सकता है. छात्रों को इच्छित परिणाम प्राप्त करने के लिए कठिन मेहनत करनी पड़ेगी. व्यावसायिक मामलों में खींचकर पूंजी निवेश करें अन्यथा नुकसान उठाना पड़ सकता है. परिवार के साथ समय बिताएं.

कुंभ: आज आपका दिन बेहतरीन रहने वाला है.  परिवार में आपसी मनमुटाव खत्म होगा. आपके स्वभाव की विनम्रता से दूसरे लोग भी प्रभावित होंगे. ऑफिस के टारगेट को समय से पूरा कर लेंगे. लेखन के क्षेत्र से जुड़े लोगों को कोई बड़ी खुशखबरी मिल सकती है. आज आपके लिए लकी रंग सिल्वर है. बाहर का खाना खाने से बचें, बीमार हो सकते हैं.

मीन: आज का दिन मीन राशि के लिए कॉन्फिडेंस से भरा रहेगा. नौकरी की तलाश कर रहे लोगों को किसी अच्छी जॉब का ऑफर आ सकता है.  ट्रांसपोर्ट का कारोबार कर रहे लोगों का काम अच्छा चलेगा.  आपको कुछ नया सीखने को भी मिल सकता है. लकी नंबर एक है.  कार्यक्षेत्र में अपने स्वभाव को बैलेंस बनाकर रखने से आपको काम करने में आसानी होगी. शेयर मार्केट में निवेश कर सकते हैं. 

भूलकर भी भगवान को न चढ़ाएं खंडित चावल, झेलना पड़ेगा कोप, जानें अक्षत के बिना क्यों अधूरी है पूजा!

Weekly Horoscope: इस हफ्ते तरक्‍की मिलेगी या बिगड़ेंगे काम? ये 3 राशियां न लें कोई बड़ा फैसला, जानें कैसे बीतेंगे अगले 7 दिन!
 

 

Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE UPUK इसकी पुष्टि नहीं करता है.

 

घर के इस कोने में रखी कछुए की मूर्ति बना सकती है मालामाल, बस जरूर रखें दिशा का ध्यान

Shukra Gochar 2022: 31 अगस्त तक ये राशियां हो सकती हैं मालामाल, शुक्र गोचर पलटेगा इन राशियों का भाग्य, दूर होगी गरीबी

WATCH LIVE TV

 

Trending news