Agra News: ताजनगरी पर मेहरबान सीएम योगी आदित्यनाथ, 5 नई सिटी बसों का किया वर्चुअल लोकार्पण
Advertisement

Agra News: ताजनगरी पर मेहरबान सीएम योगी आदित्यनाथ, 5 नई सिटी बसों का किया वर्चुअल लोकार्पण

Agra News: सीएम योगी आदित्यनाथ ने ताजनगरी आगरा को 5 नई एसी बसों की सौगात दी है. आगरा के कई रास्तों में पहले से चल रही सिटी बसों के बेडे़ में 5 नई बसें शामिल हो गई हैं. कैबिनेट मंत्री बेबी रानी मौर्य और विधायक गणों ने सिटी बस को हरी झंडी दिखाई.

Agra News: ताजनगरी पर मेहरबान सीएम योगी आदित्यनाथ, 5 नई सिटी बसों का किया वर्चुअल लोकार्पण

ताजनगरी आगरा के विकास और नागरिक सहूलियत को लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ काफी संजीदा है. यही वजह है पब्लिक ट्रांसपोर्ट को सुगम बनाने के लिए सीएम ने 5 नई एसी बसों का वर्चुअली लोकार्पण किया है. आगरा के कई मार्गों पर पहले से ही लगभग 100 के आसपास सिटी बसें चल रही हैं, लेकिन धीरे-धीरे इस बेड़े में नई बसें शामिल हो रही हैं. अब 5 नई बसों को इस बेड़े में शामिल किया गया है. इससे अन्य मार्गों पर आवागमन तेजी के साथ बढ़ेगा और यात्रियों को बेहतर सुविधा मिल पाएगी.

कैबिनेट मंत्री बेबी रानी मौर्य और विधायक गणों ने सिटी बस को हरी झंडी दिखाई. उन्होंने सबसे पहले बस का टिकट खरीदा. इसके बाद सभी लोग सिटी बस में सवार हुए. कैबिनेट मंत्री बेबी रानी मौर्य प्रताप पुरा तक सिटी बस में सफर करने के लिए खुद अपने पैसों से टिकट खरीदा, जिसके बाद विधायक गणों ने भी बस में टिकट खरीदी और सफर किया.

यात्रियों को मिलेगी बेहतर सहूलियत
कैबिनेट मंत्री बेबी रानी मौर्य ने कहा कि उत्तर प्रदेश सरकार यात्रियों को बेहतर आवागमन की सुविधाएं देने के लिए हर संभव प्रयास कर रही है. यही वजह है कि आगरा शहर के सिटी ट्रांसपोर्टेशन को और बेहतर बनाने के लिए 5 नई सिटी बसों को बेड़े में शामिल किया गया है. आज 5 नई सिटी बसों का उद्घाटन कर उन्हें सड़कों पर दौड़ने के लिए रवाना किया गया है.

आगरा ईदगाह बस स्टैंड पर भी नई सिटी एसी बसों के शुभारंभ के लिए विशेष कार्यक्रम का आयोजन किया गया था. इस कार्यक्रम में कैबिनेट मंत्री बेबी रानी मौर्य, सांसद हरिद्वार दुबे, विधायक छोटे लाल वर्मा, विधायक धर्मपाल सिंह, विधायक चौधरी बाबूलाल के साथ नगर आयुक्त निखिल कुमार फुंडे और रोडवेज के अधिकारी मौजूद है. कैबिनेट मंत्री बेबी रानी मौर्य सहित विधायक गणों ने संयुक्त रूप से हरी झंडी दिखाकर इन बसों को रवाना किया.

Trending news