Amethi: अचानक हुए विस्फोट में दो मंजिला मकान धराशायी, एक युवक झुलसा
Advertisement

Amethi: अचानक हुए विस्फोट में दो मंजिला मकान धराशायी, एक युवक झुलसा

Blast: जिले के जामो थाना क्षेत्र अंतर्गत दखिनवार गांव में निवासी अकबाल हुसैन सुत पुदई खां के घर आज एक बड़ा हादसा हो गया. विस्फोट इतना भयंकर था कि दो मंजिला मकान पूरी तरह से ध्वस्त हो गया. हादसे में अबरार गंभीर रूप से घायल हो गया.

Amethi: अचानक हुए विस्फोट में दो मंजिला मकान धराशायी, एक युवक झुलसा

अमेठी: बारिश का मौसम शुरू हो चुका है, लेकिन रोज कहीं न कहीं आगजनी की घटनाएं सामने आ रही है. ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश के अमेठी से सामने आया है. दरअसल, अमेठी में शनिवार देर शाम अचानक से एक घर में विस्फोट  हो गया. अचानक विस्फोट होने की वजह से दो मंजिला मकान पूरी तरह ध्वस्त हो गया. विस्फोट के कारण एक युवक आग की चपेट में आ गया, जिससे युवक गंभीर रूप से झुलस गया.

विस्फोट की आवाज से ग्रामीणों में दहशत का माहौल है. हादसे के समय घर के अन्य सदस्य बाहर थे, जिसके चलते कोई  बड़ी जनहानि नहीं हुई. बताया जा रहा है कि जिस व्यक्ति के घर में विस्फोट हुआ है वह बारूद विक्रेता है. मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना स्थल का मुआयना किया. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच में जुट गई.

यह है पूरा मामला
जिले के जामो थाना क्षेत्र अंतर्गत दखिनवार गांव में निवासी अकबाल हुसैन सुत पुदई खां के घर आज एक बड़ा हादसा हो गया. विस्फोट इतना भयंकर था कि दो मंजिला मकान पूरी तरह से ध्वस्त हो गया. हादसे में अबरार गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल युवक का इलाज जिले के जगदीशपुर कस्बे के एक निजी चिकित्सालय में चल रहा है. विस्फोट की आवाज सुनते ही गांव में दहशत फैल गई. लोग भागकर विस्फोट वाले स्थान पर इकट्ठा हो गए. 

Uttarkashi: पेट्रोल की मंहगाई की मार के बाद, अब यहां पेट्रोल और डीजल का पड़ा अकाल

इस मामले में पुलिस ने दी जानकारी
फिलहाल, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई थी. पुलिस अब इस मामले की जांच में जुट गई है. ग्रामीणों की माने तो अकबाल के घर में आतिश बाजी के गोले बनाने का व्यवसाय होता है. फिलहाल, हादसे की साफ वजह सामने नहीं आई है.

हादसे के समय परिवार के लोग बाहर बैठे थे. लिहाजा अन्य लोग हादसे का शिकार होते होते बच गए. पूरे मामले में जामो थाना अध्यक्ष शिवाकांत पांडे ने बताया कि प्रथम दृष्टया विस्फोट सिलेंडर फटने की चलते प्रतीत हो रहा है. मामले की जांच के बाद ही विस्फोट की वजह पता चल पाएगी.

Monkeypox Diet Plan: मंकीपॉक्स से संक्रमित होने पर ऐसी होनी चाहिए डाइट, जल्द होगी रिकवरी

 

Trending news