Auraiya News: आशिकमिजाज कोटेदार के गले में जूतों की माला और मुंह पर कालिख पोती, महंगी पड़ी छेड़खानी
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1789652

Auraiya News: आशिकमिजाज कोटेदार के गले में जूतों की माला और मुंह पर कालिख पोती, महंगी पड़ी छेड़खानी

Auraiya: यूपी के औरैया में आशिकमिजाज कोटेदार (Auraiya Kotedar) को छेड़खानी भारी पड़ गई. गांव वालों ने कोटेदार ने गले में जूतों की माला डालकर और मुंह पर कालिख पोतकर उसकी पिटाई की. इसके बाद कोटेदार को गांव में घुमाया. 

Auraiya Kotedar Photo

गौरव श्रीवास्तव/औरैया: उत्तर प्रदेश के औरैया (Auraiya News) से एक मामला सामने आया है. यहां लड़की से छेड़खाने के आरोप में एक कोटेदार को गांव वालों ने तालिबानी सजा दे डाली. गांव वालों ने कोटेदार को जूतों की माला पहनाई और इसके बाद उसका चेहरा काला कर गांव में घुमाते हुए पिटाई की. इस पूरी घटना का वीडियो भी गांव वालों ने बनाया, लेकिन गांव में हुई इस पूरी घटना को लेकर पुलिस को भनक तक नहीं लगी. वीडियो जब सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो पुलिस ने इसका संज्ञान लिया. गांव में इस घटना को लेकर ग्रामीण चुप्पी साधे हुए हैं. कोई कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है.

अयाना थाना क्षेत्र का मामला 
जानकारी के मुताबिक यह पूरा मामला अयाना थाना क्षेत्र का है. यहां के दासपुर गांव का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो में एक शख्स के गले में जूतों की माला पड़ी दिखाई दे रही है. ग्रामीण उसकी पिटाई करते और गांव में घुमाते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो में दिख रहे शख्स का नाम राम सिंह है और यह गांव का कोटेदार है. राम सिंह पर गांव की एक लड़की से छेड़खानी करने और उसे गायब कर देने का आरोप है. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के पुलिस जांच करने गांव पहुंची.

Kanpur News: कानपुर में स्पाइडरमैन बनकर स्कूल की पहली मंजिल से छात्र ने लगा दी छलांग, सीसीटीवी सामने आया

पुलिस ने दी जानकारी 

इस घटना के बारे में औरैया की एसपी चारू निगम ने जानकारी दी. उन्होंने बताया कि एडिशनल एसपी के नेतृत्व में जांच समिति बनाई है. यह घटना 25 जुलाई की है. अयाना थाना क्षेत्र के दासपुर के कोटा डीलर राम सिंह के पड़ोस में उनके रिश्तेदार मोहर सिंह रहते हैं, उनकी पुत्री की शादी अभी कुछ दिन पहले इटावा में हुई है. आरोप है कि राम सिंह और उसके परिजनों ने लड़की के साथ गलत काम किया और उसे घर से गुम कर दिया. फिलहाल, पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल कर रही है. पुलिस का कहना है जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

Viral CCTV Video: कृष मूवी से हुआ मोटिवेट, कक्षा 3 के छात्र ने लगा दी स्कूल बिल्डिंग छलांग, सामने आया Video

 

Trending news