आज़म खान की बहू का बड़ा बयान, कहा- 'सपा ने पापा का साथ दिया, किसी पर तोहमत नहीं लगा सकते हम'
Advertisement

आज़म खान की बहू का बड़ा बयान, कहा- 'सपा ने पापा का साथ दिया, किसी पर तोहमत नहीं लगा सकते हम'

रामपुर. सपा सांसद आजम खान सीतापुर जेल में बंद हैं और ऐसी कई खबरें चल रही हैं कि अखिलेश यादव और उनकी पार्टी सपा की ओर से अपने सांसद का साथ नहीं दिया गया. अब इस मामले में आजम की बहू सिदरा अदीब आज़म खान ने अखिलेश यादव के समर्थन में बड़ा बयान दिया है.

आजम की बहू सिदरा (L).

रामपुर. सपा सांसद आजम खान सीतापुर जेल में बंद हैं और ऐसी कई खबरें चल रही हैं कि अखिलेश यादव और उनकी पार्टी सपा की ओर से अपने सांसद का साथ नहीं दिया गया. अब इस मामले में आजम की बहू सिदरा अदीब आज़म खान ने अखिलेश यादव के समर्थन में बड़ा बयान दिया है. उन्होंने पार्टी द्वारा इस वक्त में आज़म खान का साथ नहीं दिए जाने के सवाल पर कहा कि, 'ऐसा नहीं कि पार्टी ने उनका साथ नहीं दिया, साथ तो दिया है, हम किसी पर तोहमत नहीं  लगा सकते. पार्टी हमारे साथ है, अकेले नहीं हैं हम'. 

IPL 2022: आईपीएल के अगले सीजन में खेलती दिखेगी लखनऊ की टीम, RPSG ने जीती बोली

सिदरा ने कहा कि, अफसोस तो है कि इस समय पापा हम लोगों के बीच नहीं हैं, लेकिन उम्मीद है कि वो जल्द से जल्द जेल से बाहर आकर हमारे बीच ज़रूर आएंगे। वे रामपुर के बड़े हैं, हमदर्द हैं, अभी के नहीं बल्कि 40 साल पुराने सियासतदां है वह. रामपुर वालों ने उन्हें कायदे मिल्लत तक कहा है. 

UP चुनाव: तो इसलिए यूपी की कुर्सी के गेटवे पूर्वांचल पर बार-बार दस्तक दे रहे मोदी!

सिदरा बोलीं कि ऐसा तो हो नहीं सकता कि 40 साल से सियासत में जुटे कायदे मिल्लत भैंस-बकरी या किताबों की चोरी करेंगे. अभी हिंदुस्तान के हालात बहुत बुरे हैं. ज़ुल्म ज्यादती हो रही है. ऐसा करना अच्छी बात नहीं है, क्योंकि सत्ता तो पलटती ही रहती है. आज की जनरेशन से कहूंगी कि हक़ के रास्ते पर चलें, हिन्दू मुस्लिम धर्म के हिसाब से नहीं चलें. \

WATCH LIVE TV

 

Trending news