सबसे चौंकाने वाली घटना: अवैध संबंध के शक में आदमी ने चबा ली पत्नी की नाक! गंभीर हालत में भर्ती
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1208547

सबसे चौंकाने वाली घटना: अवैध संबंध के शक में आदमी ने चबा ली पत्नी की नाक! गंभीर हालत में भर्ती

Bahraich Man Bit Wife Nose: पाठकपट्टी रामगढ़ी निवासी 26 वर्षीय रजनी देवी बेड़नापुर उत्तमनगर विद्युत उपकेंद्र पर संविदा कर्मी हैं. उसका पति ज्ञानदत्त पाठक से कुछ विवाद चल रहा था. इस मामले में बौंडी थाने में मारपीट का मुकदमा भी दर्ज कराया गया था...

सबसे चौंकाने वाली घटना: अवैध संबंध के शक में आदमी ने चबा ली पत्नी की नाक! गंभीर हालत में भर्ती

राजीव शर्मा/बहराइच: बहराइच के कोतवाली देहात इलाके से एक बड़ी चौंकाने वाली घटना सामने आई है, जहां अवैध संबंधों के शक में एक शख्स ने अपनी पत्नी की नाक दांतों से काट ली. पति की प्रताड़ना से तंग आकर पीड़िता अपने मायके चली गई थी, जिसके बाद आरोपी पति उसे बहाने से वापस ले आया और रास्त में ही नाक काट ली. बताया जा रहा है कि पीड़िता विद्युत विभाग में कर्मचारी है, जिसे गंभीर हालत में मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है.

Yogi Adityanath Special: अजय बिष्ट से योगी और फिर बेहतरीन प्रशासक बनने तक का सफर, जानें दिलचस्प कहानी

रास्ते में दो साथियों के साथ मिलकर नाक चबा ली
मामला बहराइच के कोतवाली देहात क्षेत्र का है. यहां के बेड़नापुर में तैनात बिजली विभाग की महिला संविदाकर्मी और उसके पति का विवाद हो गया था. जब वह मायके चली गई तो नाराज पति भी वहां पहुंच गया और माफी मांगकर वापस लाने लगा. हालांकि, टिकोरामोड़ के पास उसने दो और साथियों के साथ मिलकर पत्नी की दांत से नाक चबा ली. महिलाकर्मी को गंभीर हालत में मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है.

मारपीट का मुकदमा भी हो चुका था दर्ज
पाठकपट्टी रामगढ़ी निवासी 26 वर्षीय रजनी देवी बेड़नापुर उत्तमनगर विद्युत उपकेंद्र पर संविदा कर्मी हैं. उसका पति ज्ञानदत्त पाठक से कुछ विवाद चल रहा था. इस मामले में बौंडी थाने में मारपीट का मुकदमा भी दर्ज कराया गया था. इसके बाद वह नाराज होकर मायके चली गई थी. पति अपने ससुराल गोंडा जिले के कर्नलगंज के बांसगांव पूरे भुजई पहुंचा और माफी मांगते हुए अपनी पत्नी को घर लेकर जाने की बात कही.

पहले लोग कहते थे अखिलेश के सामने क्यों लड़े, अब यादव समाज हमारे साथ- जिले में फिर खिलेगा कमल-दिनेश लाल यादव 'निरहुआ'

पीड़िता की मां ने दर्ज कराया केस
शनिवार को वापस लौटते समय टिकोरामोड़ चौकी के पास पति ज्ञानदत्त ने रजनी को अपने साथी बिन्नू और एक अज्ञात के साथ दबोच लिया. इसके बाद दांत से उसकी नाक को चबा लिया. मारपीट भी की. पीड़िता की मां कुसुम तिवारी ने बेटी के साथ बर्बरता करने वाले दामाद को नामजद करते हुए तहरीर दी है. उसे मेडिकल कॉलेज में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है.

WATCH LIVE TV

 

Trending news