नेता जी को पीछे छोड़ कुर्सी की लड़ाई में आगे निकलने वकील और दारोगा, तानी पिस्टल
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1224980

नेता जी को पीछे छोड़ कुर्सी की लड़ाई में आगे निकलने वकील और दारोगा, तानी पिस्टल

आपने नेताओं को कुर्सी के लिए लड़ते तो देखा ही होगा, लेकिन तब क्या हो जब वकील और पुलिस के बीच कुर्सी की जंग शुरू हो जाए. उत्तर प्रदेश के बलिया में ऐसा ही मामला सामने आया है. जहां कुर्सी की खातिर दारोगा और अधिवक्ताओं में जमकर झड़प शुरू हो गई.

नेता जी को पीछे छोड़ कुर्सी की लड़ाई में आगे निकलने वकील और दारोगा, तानी पिस्टल

मनोज चतुर्वेदी/बलिया: आपने नेताओं को कुर्सी के लिए लड़ते तो देखा ही होगा, लेकिन तब क्या हो जब वकील और पुलिस के बीच कुर्सी की जंग शुरू हो जाए. उत्तर प्रदेश के बलिया में ऐसा ही मामला सामने आया है. जहां कुर्सी की खातिर दारोगा और अधिवक्ताओं में जमकर झड़प शुरू हो गई. मामला सीजेएम कोर्ट का है.

दारोगा और अधिवक्ता के बीच हुई कुर्सी की जंग 
आपको बता दें कि हल्दी थाने के दारोगा और अधिवक्ता के बीच कुर्सी की जंग उत्तर प्रदेश के बलिया सीजेएम कोर्ट में हुई. दोनों के बीच कुर्सी पर बैठने को लेकर जमकर झड़प हुई. कुर्सी की इस अनोखी जंग की चर्चा चारो तरफ हो रही है.

भारत से नेपाल जाना हुआ और भी आसान, 21 जून से IRCTC चला रही खास Train

दारोगा ने अधिवक्ताओं पर तानी सर्विस रिवाल्वर?
वहीं, इस मामले में अधिवक्ताओं का आरोप है कि बलिया के सीजीएम कोर्ट में पहुंचे हल्दी थाना के दरोगा राधेश्याम सरोज ने कुर्सी पर बैठने को लेकर हुए विवाद में अधिवक्ताओं पर अपनी सर्विस रिवाल्वर तान दी. जिसके बाद नाराज अधिवक्ताओं ने घटना के विरोध में जमकर हंगामा किया.

IRCTC ने शुरू की नई सुविधा, अब यात्रियों को नहीं होना पड़ेगा शुद्ध शाकाहारी खाने के लिए परेशान

एफआईआर दर्ज करने को लेकर अधिवक्ताओं ने दिया प्रार्थनापत्र  
आपको बता दें कि सीजेएम को आरोपी दरोगा के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने को लेकर अधिवक्ताओं ने प्रार्थनापत्र भी दिया. वहीं, हल्दी थाने के एसआई राधेश्याम सरोज का कहना है कि अधिवक्ताओं ने जानबूझकर मारपीट की. साथ ही अधिवक्ताओं पर आधे घंटे तक बंधक बनाए रखने का भी आरोप लगाया. अब देखना है, इस मामले में आगे क्या होता है.

WATCH LIVE TV

 

Trending news