ममता के नाम पर धब्बा बनीं मां, नाबालिग बेटी ने लगाया गैंगरेप करवाने का आरोप
Advertisement

ममता के नाम पर धब्बा बनीं मां, नाबालिग बेटी ने लगाया गैंगरेप करवाने का आरोप

उत्तर प्रदेश के बलरामपुर में ममता को शर्मशार करने वाला मामला सामने आया है. जहां  एक मां ने प्रेमी से अवैध संबंधों में रोड़ा बन रही अपनी नाबालिग बेटी का ही गैंगरेप कराने का आरोप लगा है. मामले का खुलासा तब हुआ जब पीड़िता ने अपनी चाची को घटना के बारे में बताया.

ममता के नाम पर धब्बा बनीं मां, नाबालिग बेटी ने लगाया गैंगरेप करवाने का आरोप

रवि कुमार गुप्ता/बलरामपुर: उत्तर प्रदेश के बलरामपुर में ममता को शर्मशार करने वाला मामला सामने आया है. जहां  एक मां ने प्रेमी से अवैध संबंधों में रोड़ा बन रही अपनी नाबालिग बेटी का ही गैंगरेप कराने का आरोप लगा है. मामले का खुलासा तब हुआ जब पीड़िता ने अपनी चाची को घटना के बारे में बताया. आरोप है कि घटना के 17 दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस ने एफआईआर दर्ज नहीं की है.  

नाबालिग किशोरी ने लगाया ये आरोप
दरअसल, ये पूरा मामला वारदात हर्रैया थाना क्षेत्र का है. थाना  क्षेत्र निवासी 16 वर्षीय नाबालिग किशोरी का कहना है कि पिता की मृत्यु के बाद वो अपने मां के साथ रहती है. उसकी मां का अवैध संबंध एक व्यक्ति से है. उसने दोनों को कई बार आपत्तिजनक हालत में भी देखा है. जब किशोरी ने इसका विरोध किया तो उसे डराया धमकाया और मारपीट कर उसका मुंह बंद करा दिया गया.

UP MLC Election: सपा के सामने बड़ी चुनौती, महज दो सीटों के लिए खड़े हैं आधा दर्जन उम्मीदवार, अब क्या करेंगे अखिलेश यादव?

मां ने घर के बाहर से दरवाजा किया था बंद 
किशोरी का आरोप है कि बीते 20 मई को उसकी मां का प्रेमी दो अन्य लोगों के साथ उसके घर पहुंचा. तब किशोरी की मां ने उसे चाय बनाने के लिए रसोई में भेजा. जिसके बाद उसकी मां ने घर के बाहर जाकर दरवाजा बंद कर दिया. जिसके बाद घर में मौजूद तीनों लोगों ने बारी-बारी से उसके साथ गैंगरेप किया.

एक आरोपियों से शादी कराने का मां ने दिया ऑफर
बता दें कि बच्ची के सामने मां का घिनौना चेहरा तब आया, जब उसकी मां ने आरोपियों में से एक से उसकी शादी करवा देने की बात कही. पीड़िता ने इस मामले की जानकारी अपनी चाची को दी.  जिसके बाद मामले की लिखित शिकायत 25 मई को हर्रैया थाने पर की गई. थाने में शिकायत के बाद जब पीड़िता को न्याय नहीं मिला, तब उसने 31 मई को लिखित शिकायत पुलिस अधीक्षक से की. 

Kanpur Violence: कानपुर में दिखा पुलिस का खौफ, पोस्टर जारी होते ही खुद थाने पहुंचा उपद्रवी, किया सरेंडर

क्षेत्राधिकारी तुलसीपुर ने दी जानकारी
इस मामले में क्षेत्राधिकारी तुलसीपुर राधा रमण सिंह ने बताया कि मामला जब मीडिया के माध्यम से संज्ञान में आया है. इस मामले की जांच कराकर दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की  जाएगी. फिलहाल अब ये देखना है कि पुलिस इस मामले में क्या करती है.

WATCH LIVE TV

Trending news