Bhojpuri New Song: आ गया भोजपुरी की भाग्यश्री का पहला गाना 'भंगिये मांगेले भोलेनाथ', झूमने पर मजबूर कर देगा गीत
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1278518

Bhojpuri New Song: आ गया भोजपुरी की भाग्यश्री का पहला गाना 'भंगिये मांगेले भोलेनाथ', झूमने पर मजबूर कर देगा गीत

Bhojpuri New Song: भोजपुरी सिंगर प्रियंका सिंह चौहान (Priyanka Singh Chauhan) का नया गाना 'भंगिये मांगेले भोलेनाथ' (Bhangiye Mangele Bholenath) रिलीज कर दिया गया है. सावन में भक्त जरूर सुनें यह गीत 

फाइल फोटो.

Bhojpuri New Song: भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री में इन दिनों सावन के मौके पर बोलबम गीत (Bhojpuri Bolbam Gana) छाए हुए हैं. एक के बाद एक भोजपुरी स्टार्स अपने कांवड़ गीत (Sawan Song) रिलीज कर रहे हैं. उनके गाने यूट्यूब पर ट्रेंड भी कर रहे हैं. इसमें खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav), पवन सिंह (Pawan), रितेश पांडे (Ritesh Pandey) और शिल्पी राज (Shilpi Raj) जैसे सिंगर्स के गानों को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. ऐसे में अब सिंगर प्रियंका सिंह चौहान (Priyanka Singh Chauhan) का कांवड़ गीत ‘भंगिये मांगेले भोलेनाथ’ रिलीज किया गया है. जिसमें भोजपुरी की भाग्यश्री (तान्या यादव) और राजश्री (गुड्डी यादव) ने परफॉर्म किया है. दोनों ही इंडस्ट्री की नवोदित एक्ट्रेस और बहने हैं. बनारस के रामनगर कटेसर की रहने वाली हैं.

देखें वीडियो:  

पहले ही गाने से मचाया धमाल 
भोजपुरी गाना ‘भंगिये मांगेले भोलेनाथ’ के वीडियो को वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के यूट्यूब चैनल की ओर से जारी किया गया है. इसमें भोजपुरी की भाग्यश्री (तान्या यादव) और राजश्री (गुड्डी यादव)  ने खूबसूरत परफॉर्मेंस दिया है. इनकी जोड़ी ने अपने पहले ही गाने से धमाल मचा दिया है और दर्शकों का दिल जीत रही हैं. इस गाने को सुनकर झूमने का मन कर रहा है. गाने में दोनों ही एक्ट्रेस ने साड़ी पहनी है और वो शादीशुदा लिबाज में काफी जंच रही हैं. इसके साथ बैकग्राउंड डांसरों का भी भरपूर इस्तेमाल किया गया है. बात करें गायिका प्रियंका सिंह चौहान की आवाज की, तो उन्होंने भी इसे बेहतरीन बनाने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ी. उनकी दमदार गायिकी ने तो गाने में जान ही डाल दी है.

शिव भक्तों के लिए तोहफा
जहां भाग्यश्री (तान्या यादव) और राजश्री (गुड्डी यादव) का ये पहला म्यूजिक वीडियो है वहीं, उनकी परफॉर्मेंस देखकर लग नहीं रहा है कि ये उनका पहला सॉन्ग है. उनके डांस मूव्स तो कमाल है हीं साथ ही उनके एक्सप्रेशंस और भी जानदार हैं. दोनों बहनों की जोड़ी की केमिस्ट्री भी बेहतरीन है. दोनों अभिनेत्रियों ने अपनी एक्टिंग में जान डालने की पूरी कोशिश की है. वो इसमें कहीं ना कहीं सफल भी हैं. सावन के मौके पर रिलीज गाना ‘भंगिये मांगेले भोलेनाथ’ आपको झूमने पर मजबूर कर देगा. शिव भक्तों के लिए ये किसी तोहफे से कम नहीं है.

वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स से प्रस्तुत गाना ‘भंगिये मांगेले भोलेनाथ’ को सिंगर प्रियंका सिंह चौहान ने अपनी बेहतरीन गायिकी से सजाया है. वहीं इसके लेखक आशुतोष तिवारी हैं. इसमें फीचर भाग्यश्री यादव (तान्या) और राजश्री यादव (गुड्डी) को किया गया है. इसका संगीत विकास यादव ने दिया है. वहीं इसके निर्माता रत्नाकर कुमार हैं. इसके निर्देशक निर्देशित भोजपुरिया हैं. वीडियो की बेहतरीन कोरियोग्राफी गोल्डी और बॉबी ने किया है.

यहां भी पढ़ें- Malaika Arora: 48 की उम्र में भी इतनी हॉट ! देखें मलाइका की 10 मादक अदाएं

Trending news