कामाख्या से दिल्ली आ रही ट्रेन में गूंजी उठी किलकारी, महिला ने दिया बच्चे को जन्म, रेलवे और यात्रियों ने दी बधाई
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1023644

कामाख्या से दिल्ली आ रही ट्रेन में गूंजी उठी किलकारी, महिला ने दिया बच्चे को जन्म, रेलवे और यात्रियों ने दी बधाई

ट्रेन में सफर कर रही महिला ने बच्चे को दिया जन्म. सूचना मिलते ही प्रयागराज (Prayagraj) के Railway अधिकारियों ने आनन-फानन में पूरी व्यवस्था रेलवे स्टेशन (railway Station) पर कर दी.

महिला ने ट्रेन में दिया बच्चे को जन्म

मो. गुफरान/प्रयागराज: दिल्ली से कामाख्या (Delhi To kamakhya) के बीच चलने वाली कामाख्या दिल्ली एक्सप्रेस ट्रेन (Kamakhya-Delhi Express) में सोमवार को ट्रेन में किलकारी गूंजी. रेलवे के डॉक्टरों ने एक गर्भवती महिला (Pregnent Woman) का सफल प्रसव कराया. जच्चा और बच्चा दोनों पूरी तरह से स्वस्थ बताए जा रहे. प्रसव के बाद महिला को रात में ही ट्रेन के साथ आगे के सफर के लिए रवाना कर दिया गया.

बदायूं और शाहजहांपुर दौरे पर Cm Yogi, कई विकास परियोजनाओं की देंगे सौगात, जानें मुख्यमंत्री के कार्यक्रम की पूरी डिटेल

जच्चा और बच्चा दोनों ही स्वस्थ 

सोमवार की शाम ट्रेन नंबर 05955 में यात्रा कर रही महिला को अचानक प्रसव पीड़ा हुई. इसकी सूचना ट्रेन कंडक्टर ने नियंत्रण कक्ष को दी. सूचना मिलते ही प्रयागराज (Prayagraj) के Railway अधिकारियों ने आनन-फानन में पूरी व्यवस्था रेलवे स्टेशन (railway Station) पर कर दी.

रेलवे के डॉक्टरों (Doctors) की टीम की देखरेख में महिला ने ट्रेन (Train) में ही बच्चे को जन्म दिया. रेलवे के अधिकारियों और डॉक्टरों ने नवजात बच्चे के उज्जवल भविष्य और उसके परिजनों को शुभकामनाएं दी हैं. ट्रेन में बच्चे को जन्म देने वाली महिला बिहार (Bihar) के कूच की रहने वाली है.

'महोत्सव' के रूप में मनाया जाएगा उत्तराखंड का राज्य स्थापना दिवस, जानें क्या है सरकार की प्लानिंग?

WATCH LIVE TV

Trending news