भाई पर बहन का मंगलसूत्र चोरी करने का शक, जीजा के इस कदम ने पहुंचा सलाखों के पीछे
Advertisement

भाई पर बहन का मंगलसूत्र चोरी करने का शक, जीजा के इस कदम ने पहुंचा सलाखों के पीछे

अलीगढ़ के हरदुआगंज थाना क्षेत्र की घटना. घायल साले का जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज में चल रहा इलाज. 

भाई पर बहन का मंगलसूत्र चोरी करने का शक, जीजा के इस कदम ने पहुंचा सलाखों के पीछे

अलीगढ़ : यूपी के अलीगढ़ में पत्नी का मंगलसूत्र गायब होने पर बहनोई ने साले को गोली मार दी. घायल साले का अस्‍पताल में इलाज चल रहा है. वहीं, सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी बहनोई को गिरफ्तार कर लिया है.  दरअसल, यह पूरी घटना हरदुआगंज थाना क्षेत्र के भनोटा गांव की है. यहां, दुष्यंत की पत्नी का मंगलसूत्र पिछले दिनों चोरी हो गया था. मंगलसूत्र चोरी होने की खबर जब दुष्यंत को लगी तो वह पत्‍नी से लड़ाई करने लगा. पिछले कुछ दिनों से दोनों के बीच इसी बात को लेकर कहासुनी हो रही थी. 

साले पर चोरी का शक जताया 
बुधवार शाम को दुष्यंत ने अपने साले राजकुमार पर मंगलसूत्र गायब करने की आशंका जताई. आरोप है कि इसी बात को लेकर दोनों में कहासुनी हो गई. इस बीच दुष्यंत ने तमंचा निकालकर राजकुमार को गोली मार दी. गोली चलने की आवाज सुनकर आसपास के लोग आ गए. 

गंभीर हालत में चल रहा इलाज 
आसपास के लोग घायल राजकुमार को जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज ले गए, जहां उसकी गंभीर हालत में इलाज चल रही है. इसी बीच घटना की जानकारी पुलिस को हो गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने राजकुमार के जीजा  दुष्यंत को गिरफ्तार कर लिया. 

आपसी विवाद में मारी गोली 
क्षेत्राधिकारी विशाल चौधरी ने बताया कि आपसी विवाद में जीजा और साले के बीच विवाद हुआ था. इसी दौरान जीजा ने साले को गोली मार दी है. घायल को तत्काल पुलिस द्वारा जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज में भर्ती करा दिया गया है. आरोपी जीजा को गिरफ्तार कर लिया गया है. आगे की वैधानिक कार्रवाई की जा रही है. 

Watch: मोबाइल चोरी करते हुए पकड़े गए चोर ने पुलिसवाले को चाकू से गोदकर मार डाला, देखती रही भीड़

Trending news