Firozabad: युवक की पीट पीटकर हुई हत्या, बच्चे का शव पड़ोसी के दरवाजे पर रख परिजनों ने किया हंगामा
Advertisement

Firozabad: युवक की पीट पीटकर हुई हत्या, बच्चे का शव पड़ोसी के दरवाजे पर रख परिजनों ने किया हंगामा

Firozabad Crime News: फिरोजाबाद में युवक की पीट पीटकर हत्या कर दी गई. परिजनों ने बच्चे का शव पड़ोसी के दरवाजे पर रखकर हंगामा किया.

Firozabad: युवक की पीट पीटकर हुई हत्या, बच्चे का शव पड़ोसी के दरवाजे पर रख परिजनों ने किया हंगामा

प्रेमेन्द्र कुमार/फिरोजाबाद: यूपी के फिरोजाबाद में देर रात एक युवक की मोहल्ले के ही कुछ लोगों ने पीटपीट कर हत्या कर दी. घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए. वहीं, आक्रोशित परिजनों ने युवक का शव आरोपियों के दरवाजे पर रखने के साथ ही, गिरफ्तारी की मांग करने लगे. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव उठाने का प्रयास किया, तो पुलिस से झड़प हो गई. सूचना पाकर एसपी देहात फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे. आक्रोशित लोगों को समझाकर मामले को शांत कराया. इसके बाद पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज सकी.

बच्चों के विवाद में पीट पीटकर हत्या
आपको बता दें कि मामला शिकोहाबाद थाना क्षेत्र के मोहल्ला खेड़ा रेहट गांव का है. जहां मोहल्ला निवासी आशीष यादव के भांजे का मोहल्ले के ही गीतम सिंह के बच्चों से विवाद हुआ था. इस विवाद के लोगों ने शांत करा दिया था. इसके बाद शाम तकरीबन चार बजे दोबारा गीतम पक्ष से आशीष का विवाद हो गया. मोहल्लों के लोगों ने इस विवाद को भी शांत करा दिया. इस बीच आरोपी पक्ष ने फायरिंग की थी. इससे क्षेत्र में दहशत फैल गई थी. सूचना पर पुलिस भी पहुंची थी, लेकिन आरोपियों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई. 

जानकारी के मुताबिक देर रात आशीष मोहल्ले के कालीचरन की दुकान से कुछ सामान लेकर घर लौट रहा था. तभी गीतम पक्ष के लोगों ने आशीष पर लाठी डंडे और लोहे की सरिया से हमला कर दिया. इस हमले में उसकी मौत हो गई. आशीष की हत्या की सूचना पर परिजन फौरन मौके पर पहुंच गए.

एसपी देहात ने मामले को कराया शांत
आपको बता दें कि गुस्साए परिजनों ने घटनास्थल से शव को उठाया और आरोपियों के दरवाजे पर ले जाकर रख दिया. इतना ही नहीं शव को आरोपियों के दरवाजे पर रखने के साथ ही हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग की. इसी दौरान मौके पर पुलिस पहुंची. घटनास्थल का निरीक्षण कर पुलिस शव को पोस्टमार्टम को भेजने की कार्रवाई करने लगी. तभी मृतक के परिजन ने विरोध करना शुरू कर दिया. सूचना पर एसपी देहात रणविजय सिंह मौके पर पहुंचे. आक्रोशित लोगों को समझाकर मामले को शांत कराया. 

मामले में एसपी देहात ने दी जानकारी 
इस मामले में एसपी देहात रणविजय सिंह ने जानकारी दी. उन्होंने बताया कि युवक की पीट पीटकर हत्या की गई है. मामले की पड़ताल की जा रही है. वहीं, आरोपियों की गिरफ्तारी को टीम गठित कर दी गई है.

WATCH LIVE TV

Trending news