Dipika Chikhlia : 'रामायण' एक्ट्रेस का ऐसा डांस Video देख लोगों ने किए भद्दे कमेंट्स, कहा- ये सीता मां नहीं हो सकतीं
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1676817

Dipika Chikhlia : 'रामायण' एक्ट्रेस का ऐसा डांस Video देख लोगों ने किए भद्दे कमेंट्स, कहा- ये सीता मां नहीं हो सकतीं

टीवी एक्ट्रेस दीपिका चिखलिया को लोग उनके खुद के नाम से कम और मां सीता के रूप में ज्यादा पहचानते हैं. एक समय था जब लोग मां सीता मानकर उनकी पूजा तक करने लगते थे. रामानंद सागर ने अपने टीवी शो रामायण में उन्हें मां सीता का रोल दिया था.

Dipika Chikhlia Topiwala (फाइल फोटो)

Dipika Chikhlia Topiwala Trolled: टीवी एक्ट्रेस दीपिका चिखलिया को लोग उनके खुद के नाम से कम और मां सीता के रूप में ज्यादा पहचानते हैं. एक समय था जब लोग मां सीता मानकर उनकी पूजा तक करने लगते थे. रामानंद सागर ने अपने टीवी शो रामायण में उन्हें मां सीता का रोल दिया था. इसके बाद तो दीपिका को बहुत फेम मिला.

मॉर्डन ड्रेस में दीपिका
हाल ही में दीपिका ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर की है जिसमें वो मॉर्डन ड्रेस में दिख रही हैं. वीडियो में दीपिका अपने ड्रेस को फ्लॉन्ट कर रही हैं और स्टाइलिश लग रही हैं. दीपिका की इस वीडियो को लोगों ने खूब देखा. कुछ लोगों ने बहुत तारीफ की तो कुछ यूजर्स ने उन्हें खूब ट्रोल किया. एक यूजर ने तो दीपिका चिखलिया के वीडियो को लेकर लिखा कि 'न ये कोई सीता मां हैं न हो सकती हैं'.

एक यूजर ने दीपिका को 'बेहूदा' बताया 
एक यूजर ने दीपिका के इस वीडियो को 'बेहूदा' तक बता दिया और उन्हें ट्रोल किया.  एक यूजर ने लिखा कि रामायण सीरियल में सीता के रूप में अपनी प्रतिष्ठा को ध्यान में रखकर दीपिका को इस तरह की वीडियो नहीं शेयर करनी चाहिए. इस यूजर ने आगे कमेंट किया कि जो महिला इस तरह की वीडियो  शेयर करती है समाज में उनकी कोई इज्जत नहीं होती. 

'मां सीता की छवि खराब न करें'
दीपिका को वेस्टर्न कपड़े पहने देख कई यूजर ने तो मां सीता की छवि खराब न करने को कह दिया. एक यूजर ने लिखा कि रील और रियल लाइफ में अंतर होता है. दीपिका के एक फैन ने कहा कि इन यूजर्स को गंदी मानसिकता बदलनी चाहिए. दीपिका के इस स्टाइलिश लुक को कई लोगों ने तारीफ कर दी. 

यह भी पढ़ें- Mirzapur : अपनी ही बहन का पति बन गया कलयुगी भाई, इश्क की दुहाई देकर मंदिर में रचाई शादी

यह भी पढ़ें- Vande Bharat Metro : कानपुर से लखनऊ के बीच चलेगी वंदे भारत मेट्रो, जानिए कितने स्टेशन और क्या किराया होगा

शाइस्ता की मददगार मुंडी पासी आई सामने, कहा- 'अतीक के कहने पर मेरे भाई की हत्या की गई'

 

Trending news