Fatehpur Accident: फतेहपुर में भीषण सड़क हादसा, 9 लोगों की दर्दनाक मौत, इतनों की हालत गंभीर
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1698367

Fatehpur Accident: फतेहपुर में भीषण सड़क हादसा, 9 लोगों की दर्दनाक मौत, इतनों की हालत गंभीर

फतेहपुर में भीषण सड़क हादसा, 9 लोगों लोगों की दर्दनाक मौत. इतने लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है. घायलों का इलाज किया जा रहा है. कई लोगों की हालत नाजुक बताई जा रही है. मामले की जांच में जुटी पुलिस. 

 

Road accident (file Photo)

Fatehpur Accident News: फतेहपुर जनपद के जहानाबाद थाने का है मामला. चिल्ली मोड के पास की है घटना. इस भीषण सड़क हादसे में 9 लोगों की दर्दनाक मौत. कई लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है. घायलों का आंकड़ा कितना है अभी तक इसकी जानकारी प्राप्त नहीं पाई है. मरने वालों में बच्चे और महिलाएं. घायलों की हालत गंभीर बताई जा रही है. सीएम योगी ने भी ट्वीट कर इस घटना पर दु:ख जताया है. पुलिस इस घटना की जांच कर रही है. 

यह घटना फतेहपुर के जहानाबाद थाना अंतर्गत चिल्ली मोड पर हुई. तेज रफ्तार टैंकर ने ऑटो को मारी टक्कर. इस हादसे में 9 अभी तक 9 लोगों की मौत हो गई है और 1 बच्चा गंभीर रुप से घायस बताया जा रहा है. घायस बच्चे का नजदीकी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर इलाज चल रहा है. बच्चे की हालत बहुत ही नाजुत बताई जा रही है. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने घटनास्थल पहुंचकर राहत और बचाव कार्य शुरू किया. प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि ऑटो में सवार सभी सवारियां घटपुर से जहानाबाद के लिए जा रही थी. तेज रफ्तार टैंकर ऑटो को टक्कर मारने के बाद फरार हो गया. पुलिस ऑटो की तलाश कर रही है. पुलिस के द्वारा मरने वालों की शिनाख्त भी की जा रही है. 

ये खबर भी पढ़ें- Ved Vaani: पूजा के बाद क्यों देनी पड़ती है दक्षिणा, पुराणों के अनुसार क्या है दक्षिणा का महत्त्व

मुख्यमंत्री ने जताया दु:ख

इस हादसे के बाद राज्य के सीएम योगी आदित्यनाथ ने दु:ख जताया है. साथ ही उन्होंने जिला प्रशासन को घायलों के उपाचार के निर्देश भी दिए. उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा कि- जनपद फतेहपुर में सड़क दुर्घटना में हुई जनहानि अत्यंत दु:खद है. मेरी पूरी संवेदना शोक संतप्त परिजनों के साथ है. जिला प्रशासन के अधिकारियों को घायलों के समुचित इलाज के निर्देश दिए. प्रभु श्री राम से प्रार्थना है कि दिवंदत आत्माओं को अपने चरणों में स्थान व घायलों को शीघ्र स्वास्थ्य लाभ प्रदान करें. 

Trending news