PAK की जीत से खुश पत्नी ने उड़ाया भारतीय खिलाड़ियों का मजाक, पति ने दर्ज कराई FIR
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1022282

PAK की जीत से खुश पत्नी ने उड़ाया भारतीय खिलाड़ियों का मजाक, पति ने दर्ज कराई FIR

मामला थाना गंज इलाके का है. दरअसल, अजीमनगर थाना क्षेत्र के सींगनखेड़ा गांव में रहने वाले ईशान मियां ने अपनी पत्नी पर पाक की जीत का जश्न मनाने का आरोप लगाया है

राबिया-ईशान (R) और राबिया द्वारा डाला गया स्टेटस (L)

रामपुर: यूपी के रामपुर (Rampur) जिले में बेहद हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां एक पति ने पत्नी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है. शख्स ने आरोप लगाया है कि भारत-पाकिस्तान (T 20 India v/s Pakistan Match) के बीच हुए मैच में पत्नी ने भारत की हार की खुशी मनाई और समर्थन में व्हाट्सएप स्टेटस भी लगाया. इस बात से नाराज पति ने पुलिस को तहरीर दी, जिसके आधार पर पुलिस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है. वहीं, ये मामला इलाके में चर्चा का विषय बना हुआ है. 

क्या है पूरा मामला?
मामला थाना गंज इलाके का है. दरअसल, अजीमनगर थाना क्षेत्र के सींगनखेड़ा गांव में रहने वाले ईशान मियां ने अपनी पत्नी पर पाक की जीत का जश्न मनाने का आरोप लगाया है. ईशान के मुताबिक, पत्नी राबिया ने 24 अक्टूबर को आईसीसी T20 world Cup में IND V/S PAK मैच के बाद भारत के हारने पर खुशी मनाई. इसके अलावा समर्थन में व्हाट्सएप पर स्टेट्स भी लगाया. ईशान ने बताया कि मैच वाले दिन वह दिल्ली में थे और फैक्ट्री में अपने साथियों के साथ मैच देख रहे थे. भारत की हार से सभी उदास थे.

ये भी पढ़ें- UPSSSC Lekhpal Exam 2021: राजस्व लेखपाल के 7,882 पदों पर भर्ती की तैयारी तेज, इसी महीने हो सकती है परीक्षा

इसी बीच राबिया ने भारतीय खिलाड़ियों का मजाक बनाते हुए व्हाट्सएप पर स्टेट्स अपडेट किया. उसने भारत को लेकर अपमानजनक टिप्पणी भी की. यह देखकर फैक्ट्री के सभी साथी उसे अजीब नजरों से देखने लगे. वह खुद को काफी शर्मिंदा महसूस करने लगे. इस बात से नाराज ईशान ने पत्नी और ससुरालवालों के खिलाफ थाना गंज में तहरीर दी. 

fallback

पति और पत्नी में पहले से चल रहा है विवाद
ईशान ने बताया कि इसी साल जून में उसकी शादी गंज कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला थाना टीन की राबिया से शादी हुई थी. शादी के कुछ समय बाद ही दोनों के रिश्तों में दरार आ गई. इसके बाद राबिया अपने मायके में रहने लगी. इस दौरान राबिया ने अपने पति ईशान व अन्य के खिलाफ दहेज उत्पीड़न का मुकदमा भी कराया.

ये भी पढ़ें- UPTET 2021 में सफल होने वाले कैंडिडेट्स के लिए बड़ी खबर, 50000 शिक्षक भर्ती में मिल सकता है मौका!

इन धाराओं में दर्ज हुआ मुकदमा
एसपी रामपुर अंकित मित्तल के मुताबिक, युवक की तहरीर के आधार पर पुलिस ने पत्नी राबिया और ससुराल वालों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. मुकदमा 153A और सूचना प्रोद्यौगिकी अधिनियम की धारा 67 के तहत दर्ज किया गया है. 

WATCH LIVE TV

Trending news