राष्ट्रपति और PM गांव में आकर महात्मा गांधी के सपने को साकार करने का काम कर रहे: CM
Advertisement

राष्ट्रपति और PM गांव में आकर महात्मा गांधी के सपने को साकार करने का काम कर रहे: CM

ग्राउंड ब्रेकिंग सेरेमनी थ्री में बतौर मुख्य अतिथि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शिरकत की. जिसके बाद वह राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के पैतृक गांव परौंख में आयोजित कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे हैं. इस दौरान जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम योगी ने कहा...

राष्ट्रपति और PM गांव में आकर महात्मा गांधी के सपने को साकार करने का काम कर रहे: CM

कानपुर: ग्राउंड ब्रेकिंग सेरेमनी थ्री में बतौर मुख्य अतिथि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शिरकत की. जिसके बाद वह राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के पैतृक गांव परौंख में आयोजित कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे हैं. पीएम मोदी के साथ राज्यपाल आनंदी बेन पटेल और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी मौजूद हैं. इस दौरान जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम योगी ने कहा, "राष्ट्रपति और प्रधानमंत्री जी इस गांव में आकर महात्मा गांधी के सपने को साकार करने का काम कर रहे हैं."

संबोधन के दौरान सीएम योगी ने कहा
सीएम योगी ने संबोधन में कहा आज ऐतिहासिक दिन है कि पीएम और प्रेसिडेंट एक साथ जनता को संबोधित कर रहे हैं पीएम लखनऊ में 80 हजार करोड़ की सौगात देने के बाद सीधे बिना रुके कानपुर पहुंचे हैं. देश में हर एक क्षेत्र में परिवर्तन देखने को मिल रहा है. परौंख डिजिटल गांव प्रेरणा दे रहा है. यह गांव दो अमृत सरोवर बनाने वाले गांव बन गया है.

GBC 3: "हम नीति-नीयत-निर्णय से विकास के साथ हैं", पढ़ें पीएम मोदी की बड़ी बातें

यूपी बीमारू राज्य से स्वावलंबी प्रदेश बनने के लिए अग्रसर 
सीएम योगी ने कहा, "परौंख आदर्श और प्रेरणा का गांव बन चुका है. मुझे गर्व है कि प्रेसिडेंट कानपुर में जन्मे हैं और पीएम वाराणसी के सांसद हैं. यूपी के लिए गर्व की बात है यूपी बीमारू राज्य से ऊपर उठकर स्वावलंबी प्रदेश बनने के लिए अग्रसर हुआ है. 

GBC 3: उद्योगपतियों की पहली पसंद है UP, अडानी और बिड़ला ग्रुप्स ने कहीं ये बड़ी बातें

3 और 4 जून को कानपुर में रहेंगे राष्ट्रपति
दरअसल, राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद दो दिवसीय दौरे पर अपने शहर कानपुर पहुंचे हैं. वह 3 और 4 जून को कानपुर देहात और कानपुर नगर में रहेंगे. राष्ट्रपति अपने पैतृक गांव परौंख में आयोजित कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे हैं.

WATCH LIVE TV

 

Trending news