Amroha में पेड़ पर चढ़ा 15 फीट का विशालकाय अजगर, वीडियो वायरल
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1419020

Amroha में पेड़ पर चढ़ा 15 फीट का विशालकाय अजगर, वीडियो वायरल

UP News: अमरोहा के तिगरी रोड के पास पेड़ पर चढ़ा 15 फीट का विशाल अजगर. जानिए पूरा मामला...

Amroha में पेड़ पर चढ़ा 15 फीट का विशालकाय अजगर, वीडियो वायरल

विनीत अग्रवाल/अमरोहा: कभी-कभी हमारे सामने ऐसा वीडियो आता है, जो हमें आश्चर्यचकित कर देता है. ऐसा ही एक वीडियो वायरल (Video Viral) हो रहा है. वायरल वीडियो में एक भारी-भरकम 15 फीट का अजगर (Big King Kobra) पेड़ पर चढ़ा नजर आ रहा है. बता दें कि ये वीडियो किसी डिस्कवरी चैनल का नहीं है बल्कि उत्तर प्रदेश का बताया जा रहा है. जब वीडियो की पड़ताल की गई तो यह वीडियो यूपी के अमरोहा का निकला. आइए बताते हैं पड़ताल के दौरान और क्या कुछ बातें सामने आई.

अमरोहा के तिगरी रोड का बताया जा रहा वीडियो
आपको बता दें कि अमरोहा जनपद के तिगरी रोड का ये वीडियो है. जहां आमतौर पर अजगर को आपने जमीन पर रेंगते देखा होगा, लेकिन यहां 15 फीट का विशालकाय अजगर पेड़ पर चढ़ा नजर आ रहा है. इस दौरान मौके पर राहगीरों की भीड़ जुट गई. लोगों ने अजगर का वीडियो बनाया. जिसका वीडियो सोशल मीडिया (Social Media Video Viral) पर वायरल हो रहा है. 

जगर को देखने वालों की लगी भीड़ 
आपको बता दें कि आज तिगरी रोड पर लगे जिला पंचायत गेट के पास तकरीबन 15 फीट का अजगर पेड़ पर चढ़ गया. जब राहगीरों ने उस अजगर को देखा, तो वहां अजगर को देखने वालों की भीड़ इकट्ठी हो गई. कई राहगीरों ने तो अजगर का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. इस दौरान वहां मौजूद एक राहगीर ने इसकी सूचना वन विभाग को दी. सूचना पाकर वन विभाग की टीम मौके पर पहुंची. टीम ने काफी मशक्कत के बाद अजगर को पेड़ से नीचे उतारा.

वन विभाग के अधिकारी ने दी जानकारी 
इस मामले में वन विभाग के अधिकारी ने जानकारी दी. उन्होंने बताया कि जिला पंचायत गेट के पास अजगर के पेड़ पर चढ़ने की सूचना मिली थी. सूचना पर टिम तत्काल मौके पर पहुंची. उन्होंने बताया कि अजगर को पेड़ से नीचे उतार लिया गया है. उसे सुरक्षित स्थान पर पहुंचाया जाएगा. इसकी व्यवस्था की जा रही है.

WATCH LIVE TV

Trending news