Pehchano Kaun: कभी होटल में करती थी रिसेप्शनिस्ट की जॉब, आज भोजपुरी से लेकर हिंदी सिनेमा का है फेमस नाम
Advertisement

Pehchano Kaun: कभी होटल में करती थी रिसेप्शनिस्ट की जॉब, आज भोजपुरी से लेकर हिंदी सिनेमा का है फेमस नाम

 आजकल सोशल मीडिया पर एक ट्रेंड चल रहा है. इसमें लोग किसी भी सेलिब्रिटी के बचपन की फोटो शेयर करके उन्हें पहचानने का चैलेंज देते हैं. हालांकि, इन फोटोज को पहचानने में फैंस के पसीने छूट हो जाते हैं.

Pehchano Kaun: कभी होटल में करती थी रिसेप्शनिस्ट की जॉब, आज भोजपुरी से लेकर हिंदी सिनेमा का है फेमस नाम

Pehchano Kaun: आजकल सोशल मीडिया पर एक ट्रेंड चल रहा है. इसमें लोग किसी भी सेलिब्रिटी के बचपन की फोटो शेयर करके उन्हें पहचानने का चैलेंज देते हैं. हालांकि, इन फोटोज को पहचानने में फैंस के पसीने छूट हो जाते हैं. पहचानो कौन की इस सीरीज में आज हम आपके लिए एक फेमस भोजपुरी एक्ट्रेस के बचपन की फोटो लेकर आए हैं. 

फोटो में आप देख सकते हैं कि दुल्हन के लिबाज में एक बच्ची नजर आ रही है. आज यह छोटी बच्ची भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री का चमकता हुआ सितारा है. यह बच्ची भोजपुरी दर्शकों तक ही सीमित नहीं है, बल्कि हिंदी टीवी सीरियल के जरिए अब देश के हर घर में जानी जाती है. 

अब तो शायद आप जान ही गए होंगे कि हम किस अदाकारा के बारे में बात कर रहे हैं? चलिए नहीं पहचाना तो हम ही सस्पेंस को खत्म करते हुए आपको इस बच्ची का नाम बताते हैं. दरअसल, यह बच्ची और कोई नहीं, बल्कि मोनालिसा हैं. 

जानें क्या है मोनालिसा का असली नाम
वह बचपन की इस फोटो में भी दुल्हन के जोड़े में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. मोनालिसा का रियल नेम अंतरा बिस्वास है. उन्हें मोनालिसा नाम  उनके अंकल ने दिया है. जब उन्होंने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी. 

Health And Palms: आपकी सेहत के बारे में बहुत कुछ कहती हैं हाथ की उंगलियां, ऐसे समझें संकेत

दर्शकों के दिल में अपनी खास जगह बनाने में हुईं कामयाब 
अगर मोनालिसा के वर्क फ्रंट की बात की करें, तो वह इन दिनों उन्होंने भोजपुरी सिनेमा में कम ही नजर आती हैं.उन्होंने हिंदी टीवी सीरियल के जरिए अपनी एक अलग पहचान बनाई है. उन्होंने टीवी शो 'नजर' में नेगेटिव 'डायन' का रोल प्ले कर खूब सुर्खियां बटोरी हैं.

फैंस उनके रोल और एक्टिंग की जमकर तारीफ करते हैं. भोजपुरी फिल्मों से हिंदी सिनेमा तक नाम कमाने वाली एक्ट्रेस मोनालिसा ने हिन्दी, तमिल, तेलगू, मलयालम, उड़िया और कन्नड़ जैसी कई भाषाओं की फिल्मों में काम किया है. 

आसान नहीं था मोनालिसा का फिल्मी सफर
मोनालिसा का जन्म कोलकाता के हिंदू परिवार में हुआ. आर्थिक मंदी के दौरान उनके पिता को बिजनेस में काफी नुकसान हुआ जिसका असर उनके परिवार पर भी पड़ा. इस दौरान उनकी उम्र सिर्फ 15 साल थी, लेकिन मोनालिसा ने अपने परिवार का साथ देने का मन बनाया. अपने अभिनय के दम पर नाम और शोहरत कमाने वाली मोनालिसा का सफर इतना आसान नहीं रही. एक वक्त था जब उन्हें होटल में काम करना पड़ा था.

Pumpkin Seeds benefits: कद्दू के बीजों से डायबिटीज होगी दूर, कई गंभीर बीमारियों से मिलेगा छुटकारा

यहां रिसेप्शनिस्ट की जॉब करने पर उन्हें सैलरी के तौर पर 120 रुपये मिलते थे. इस दौरान ही एक बंगाली डायरेक्टर ने उन्हें फिल्मों में काम करने की सलाह दी और वह चल पड़ी थीं अपने सफर पर. धीरे-धीरे कड़ी मेहनत को बाद आज वह सफलता के उस मुकाम पर हैं, जहां एक आम लड़की पहुंचने का ख्वाहिश रखती है.

WATCH LIVE TV

Trending news