नोएडा: DPS की टीचर ने सातवीं मंजिल से कूदकर आत्‍महत्‍या की, काफी दिनों से चल रही थीं परेशान
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1553898

नोएडा: DPS की टीचर ने सातवीं मंजिल से कूदकर आत्‍महत्‍या की, काफी दिनों से चल रही थीं परेशान

Noida DPS School Teacher : नोएडा के सेक्‍टर 30 स्थित DPS में भौतिक विज्ञान की टीचर थीं मृतका. पुलिस ने जांच के लिए एक टीम स्‍कूल भेजा. जानें पूरा मामला. 

Noida DPS School Teacher Suicide

Noida DPS School Teacher : नोएडा : नोएडा के गार्डेनिया ग्लोरी सोसाइटी में रहने वाली दिल्‍ली पब्लिक स्‍कूल (DPS) की शिक्षिका ने 7वीं मंजिल से छलांग लगा ली. इसमें शिक्षिका की मौके पर ही मौत हो गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्‍जे में लेकर पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया है. नोएडा पुलिस ने एक टीम जांच के लिए स्‍कूल भी भेज दिया है.  

देर रात फ्लैट से लगा ली छलांग 
दरअसल, नोएडा के गार्डेनिया ग्लोरी सोसाइटी में पारुल गुप्‍ता अकेले ही रहती थीं. वह नोएडा सेक्‍टर 30 स्थित DPS में फिजिक्स की टीचर थीं. बताया गया कि मंगलवार देर रात करीब डेढ़ से 2 बजे के बीच पारुल सोसाइटी के टावर A-2 से छलांग लगा दी. आसपास के लोगों ने घटना की जानकारी नोएडा पुलिस को दी. 

फ्लैट में अकेले ही रहती थीं शिक्षिका
नोएडा जोन के एसीपी रजनीश वर्मा ने बताया कि पारुल फ्लैट में अकेली ही रहती थीं. प्रथमदृष्‍टया मामला आत्‍महत्‍या से जुड़ा लग रहा है. शव को कब्‍जे में लेकर पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. उन्‍होंने बताया कि आत्‍महत्‍या के कारणों का पता लगाया जा रहा है. वहीं एडिश्‍नल डीसीपी आशुतोष द्विवेदी ने बताया कि स्‍कूल में भी एक टीम भेज दी गई है. वहां टीम पूछताछ कर रही है. 

काफी दिनों से परेशान चल रही थीं शिक्षिका 
एडिश्‍नल डीसीपी आशुतोष द्विवेदी ने बताया कि स्‍कूल से मिली जानकारी के मुताबिक, पारुल अपने स्कूल से 5 दिन की छुट्टी ली थी और वह बीते कुछ दिनों से किसी बात को लेकर परेशान चल रही थीं. फिलहाल पुलिस उनके आत्महत्या करने के कारणों के बारे में जांच में जुटी हुई है. वहीं, घर वालों से पता चला है कि पिछले दिनों उनके भाई को कैंसर डिटेक्स्ट हुआ था, इसे लेकर वह परेशान थी. आशंका है कि इसी वजह से वह सुसाइड कर ली. 

WATCH: कब है माघ पूर्णिमा, इस दिन पूजा और दान-पुण्य का क्यों होता है महत्व

Trending news