कन्नौज में बोले अखिलेश यादव- रामपुर और आजमगढ़ में हार रही बीजेपी
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1228225

कन्नौज में बोले अखिलेश यादव- रामपुर और आजमगढ़ में हार रही बीजेपी

समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने कहा कि जब सरकार को भूसा इकट्ठा करना चाहिए था, तब भूसा बिकवा रही थी. उत्तर प्रदेश सबसे बड़ा गेहूं की पैदावार वाला राज्य है. सबसे ज्यादा भूसा भी यहां हुआ होगा? तो तब सरकार भूसा बिकवा रही थी, अब यह सरकार भूसा वसूल रही है. सोचिए यह कैसी सरकार है.

कन्नौज में बोले अखिलेश यादव- रामपुर और आजमगढ़ में हार रही बीजेपी

कन्नौजः समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव मंगलवार को कन्नौज में पार्टी कार्यालय पर पहुंचे. यहां पर उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस की. इस दौरान उन्होंने सरकार पर जमकर निशाना साधा. राष्ट्रपति चुनाव को लेकर अखिलेश ने कहा कि वह विपक्ष के साथ हैं. उन्होंने कहा कि रामपुर और आजमगढ़ दोनों जगह समाजवादी पार्टी ऐतिहासिक वोटों से जीतेगी. भारतीय जनता पार्टी पूरे तरीके से वहां से हारने जा रही है. 

रामपुर और आजमगढ़ में हार रही बीजेपी 
दारुल उलूम देवबंद के मौलाना के बयान का समर्थन करते हुए अखिलेश ने कहा कि मौलाना ने ठीक कहा है. आप बुलडोजर लेकर किसी को भी तोड़ देंगे, बहुत सारे लोग हैं जिन्होंने अपने घर के नक्शे नहीं पास कराएं हैं, उनमें लेखपाल है, एसडीएम है, तहसीलदार है, ये सब किसके इशारे पर काम करते हैं? आप जिसका चाहे उसका घर न ढहा दो. कानून के हिसाब से न्याय मिलना चाहिए. इलाहाबाद में पत्नी के नाम पर घर था, उस पर बुलडोजर चलाकर उसका घर तोड़ दिया क्या उसे न्याय मिला?

शरीर और मन दोनों को बनाता है सेहतमंद, आने वाले वर्षों में योग और भी बड़े पैमाने पर किया जाएगा: सीएम

भूसा दान मांगने पर अखिलेश ने सरकार को घेरा 
गौशालाओं के लिए भूसा दान मांगने पर अखिलेश यादव ने तंज कसते हुए कहा कि अधिकारियों को इसलिए भूसा दान में लगाया है कि उन्हें भूसा समझ लिया है. यह सरकार पैसे का इंतजाम नहीं कर पा रही है. सांड को नहीं पकड़ पा रही है. गौ सेवा के लिए हजारों करोड़ का बजट है, लेकिन सब भ्रष्टाचार में लगा दिया, जो भूसा ले रहे हैं उनके दिमाग में भूसा भर गया है. अगर अधिकारी भूसा इकट्ठा नहीं करेंगे तो सरकार क्या कर लेगी? और जानकारी ले लेना आप की सरकार भूसे का इंतजाम नहीं कर पा रही है. जो सरकार भूसे का इंतजाम नहीं कर पा रही हो, गाय की सेवा नहीं कर पा रही हो, वह क्या करेगी? 

उन्होंने आगे कहा कि यहां भी सूची बन रही होगी कि पैसे वाले कौन हैं, उनसे भूसा लिया जाए. बताइए गाय सेवा करनी है, बजट आपका हजार करोड़ का है, तो आखिर करोड़ों का बजट सरकार किस पर खर्च कर रही है?  इसका मतलब यह हुआ कि सब अधिकारियों को भ्रष्टाचार में लगा दिया गया है. मुझे तो यहां तक जानकारी है कि परसेंटेज के मामले में ठेकेदारों को भी काम पर लगा दिया गया है कि भूसा दे दो.

उन्होंने कहा कि जब सरकार को भूसा इकट्ठा करना चाहिए था, तब तो सरकार भूसा बिकवा रही थी. उत्तर प्रदेश सबसे बड़ा गेहूं की पैदावार वाला राज्य है. सबसे ज्यादा यहां खेती अच्छी होती है. सबसे ज्यादा भूसा भी यहां हुआ होगा? तो तब सरकार भूसा बिकवा रही थी, अब यह सरकार भूसा वसूल रही है. सोचिए यह कैसी सरकार है.

अगर हाथ की कलाई में अक्सर रबर बैंड डले रहते हैं, तो ये आपके लिए हो सकता है जानलेवा!

महाराष्ट्र में उलट फेर को लेकर कही ये बड़ी बात 
महाराष्ट्र में सरकार के उलट फेर के मामले पर अखिलेश ने कहा कि भाजपा ये सब करवा रही है. बीजेपी तोड़ना, फोड़ना और गिराने का काम करती है. बनाने का काम बीजेपी नहीं करती. उन्होंने आगे कहा कि पैसा दे रहे होंगे विधायकों को, लालच दे रहे होंगे या डरा रहे होंगे ईडी से, सीबीआई से डरा रहे होंगे. ये जितनी भी संस्थाएं हैं भारतीय जनता पार्टी की प्रकोष्ठ बन गई हैं. जिस तरह संगठन में सहायक प्रकोष्ठ होते हैं, उसी तरीके से यह बड़ी संस्थाएं बन गई हैं. उन्हीं के माध्यम से डराते हैं, उन्हीं के माध्यम से सरकार बनाते हैं, उन्हीं के माध्यम से सरकार गिराते हैं.

WATCH LIVE TV

Trending news