हरदोई में 3 साल की मासूम के साथ बलात्कार, परिजनों ने दुष्कर्म के आरोपी को पकड़कर किया पुलिस के हवाले
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1466127

हरदोई में 3 साल की मासूम के साथ बलात्कार, परिजनों ने दुष्कर्म के आरोपी को पकड़कर किया पुलिस के हवाले

Hardoi News:  हरदोई में 3 साल की मासूम बालिका के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. इस मामले में पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ दुष्कर्म और पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर पीड़िता को डाक्टरी परीक्षण के लिए अस्पताल भेजा है.

हरदोई में 3 साल की मासूम के साथ बलात्कार, परिजनों ने दुष्कर्म के आरोपी को पकड़कर किया पुलिस के हवाले

आशीष द्विवेदी/हरदोई: यूपी के हरदोई जिले में एक 3 साल की मासूम बालिका के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. मासूम बालिका अपने घर के बाहर खेल रही थी, तभी गांव में अपनी रिश्तेदारी में रह रहा युवक बालिका को घर के बाहर से अगवा कर ले गया और झाड़ियों में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया.  बालिका के चिल्लाने पर दौड़े परिजनों ने रंगे हाथों युवक को पकड़ लिया और उसकी पिटाई कर पुलिस को सौंप दिया. इस मामले में पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ दुष्कर्म और पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर पीड़िता को डाक्टरी परीक्षण के लिए अस्पताल भेजा है.

मासूम बालिका के साथ दुष्कर्म का यह मामला हरदोई जिले के कोतवाली मल्लावां इलाके का है. दरअसल 3 वर्षीय मासूम बालिका अपने घर के बाहर बच्चों के साथ खेल रही थी. तभी गांव में अपनी रिश्तेदारी में रह रहा युवक शानू उसे खिलाने के बहाने अगवा कर ले गया और गांव के बाहर झाड़ियों में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. बालिका के चीखने की आवाज़ सुनकर दौड़े परिजनों ने रंगे हाथों दुष्कर्मी युवक को पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई कर पुलिस को सौंप दिया है.

इस बारे में अपर पुलिस अधीक्षक पश्चिमी दुर्गेश कुमार सिंह ने बताया कि युवक के खिलाफ दुष्कर्म और पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा पंजीकृत किया गया है,पीड़िता को डॉक्टरी परीक्षण के लिए अस्पताल भेजा गया है और दुष्कर्मी युवक को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा रहा है.

हरदोई अन्य खबरें
चोर को दी गयी तालिबानी सजा,धान चोर को खम्भे से बांधकर पीटा गया
हरदोई में शाहाबाद कोतवाली क्षेत्र की नवीन गल्ला मंडी में आल्टो कार से आए चोरों को धान के बोरे चुराते हुए पल्लेदारों ने एक चोर को रंगे हाथों पकड़ लिया और उसको खंभे में बांधकर तालिबानी सजा दी गई, और जमकर पीटा गया । इसी बीच अल्टो कार छोड़कर अन्य चोर मौके से फरार हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने अल्टो कार को कब्जे में लेकर चोर को हिरासत में लिया और पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है।

रेलवे ट्रैक पर फंसा डम्फर, एक घण्टे तक लखनऊ दिल्ली रेलवे ट्रैक रहा बाधित
हरदोई में लखनऊ-दिल्ली रेलवे ट्रैक पर संडीला कस्बे की बरौनी रेलवे क्रासिंग पर मौरंग से भरा डम्फर फंस गया. रेलवे विभाग के अफसरों ने क्रेन मंगवाकर डम्फर हटवाया. जिसके बाद लखनऊ मुरादाबाद रेल रूट बहाल हुआ. इसकी वजह से करीब एक घंटे तक लखनऊ दिल्ली रेलवे ट्रैक ठप रहा. लखनऊ-चंडीगढ़ एक्सप्रेस ट्रेन सहित कई ट्रेनें लेट हुईं.

Trending news