सीतापुर में कोहरे के चलते दर्दनाक हादसा, ट्रैक्टर ट्राली से टकराई बाइक, तीन दोस्तों की मौत
Advertisement

सीतापुर में कोहरे के चलते दर्दनाक हादसा, ट्रैक्टर ट्राली से टकराई बाइक, तीन दोस्तों की मौत

अकबरपुर के रहने वाले मुन्ना जो कि लखनऊ में मजदूरी का काम करता है देर रात वह लखनऊ से वापस आ रहा था तो बिसवां में सवारी न मिलने से उसने अपने दोस्त महफूज को फोन किया और ....

सीतापुर में कोहरे के चलते दर्दनाक हादसा, ट्रैक्टर ट्राली से टकराई बाइक, तीन दोस्तों की मौत

राजकुमार दीक्षित/कानपुर: यूपी के सीतापुर (sitapur) में कोहरे के चलते एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया है. इस हादसे में बाइक सवार तीन दोस्तों की मौत हो गई है. वहीं सूचना पाकर भारी पुलिस बल मौके पर पहुंच गया और और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया. वही घटना की जानकारी मिलते ही गांव में कोहराम मच गया.

यूपी-उत्तराखंड हलचल 29 दिसंबर: घर से निकलने से पहले फटाफट नजर डालें कि आज पूरे दिन क्या रहेगा खास?

यहां हुआ हादसा
यह हादसा सकरन थाना क्षेत्र के जगमाल पुर के पास हुआ. बताते चलें कि लहरपुर कोतवाली क्षेत्र के अकबरपुर के रहने वाले मुन्ना जो कि लखनऊ में मजदूरी का काम करता है देर रात वह लखनऊ से वापस आ रहा था तो बिसवां में सवारी न मिलने से उसने अपने दोस्त महफूज को फोन किया और उसे बिसवां से ले जाने के लिए कहा. जिस पर महफूज अपने दोस्त मुकेश के साथ मुन्ना को लेने के लिए बिसवां चला गया.

कोहरे के चलते ट्रैक्टर से टकराई बाइक
जब तीनों दोस्त वापस आ रहे थे तभी बिसवां लहरपुर मार्ग पर सकरन थाना क्षेत्र के जगमाल पुर के पास सामने जा रही ट्रैक्टर ट्राली में तीनों बाइक सवार कोहरे के चलते टकरा गए. टक्कर लगने से मुकेश और मुन्ना की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने घायल महफूज को जिला अस्पताल भिजवाया जहां पर उसकी भी इलाज के दौरान मौत हो गई. 

शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया
फिलहाल पुलिस ने तीनों शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं घटना की जानकारी अकबरपुर गांव पहुंचने पर पूरे गांव में कोहराम मच गया.

कहीं चाचा शिवपाल तो कहीं आजम खान लेते थे फैसले, मुख्यमंत्री होते हुए भी 'बेचारे' थे अखिलेश यादव-रामबाबू हरित 

दहेज उत्पीड़न के आरोपी राहुल गांधी को राहत, इलाहाबाद हाईकोर्ट ने कहा-अंतिम विकल्प होना चाहिए गिरफ्तारी

WATCH LIVE TV

Trending news