कहीं चाचा शिवपाल तो कहीं आजम खान लेते थे फैसले, मुख्यमंत्री होते हुए भी 'बेचारे' थे अखिलेश यादव-रामबाबू हरित
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1057513

कहीं चाचा शिवपाल तो कहीं आजम खान लेते थे फैसले, मुख्यमंत्री होते हुए भी 'बेचारे' थे अखिलेश यादव-रामबाबू हरित

रामबाबू हरित ने एससी-एसटी को दी जा रही सरकारी योजनाओं पर फोकस करते हुए कार्यकर्ताओं में जोश भरा... साथ ही सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि अखिलेश यादव बेचारे इतने दुर्भाग्यपूर्ण व्यक्ति ....

कहीं चाचा शिवपाल तो कहीं आजम खान लेते थे फैसले, मुख्यमंत्री होते हुए भी 'बेचारे' थे अखिलेश यादव-रामबाबू हरित

नितिन श्रीवास्तव/बाराबंकी: यूपी विधानसभा चुनाव (UP Vidhansabah Chunav 2022) के जरिए सत्ता में काबिज होने के लिए कोई भी पार्टी किसी भी प्रकार से कोई मौका नहीं छोड़ना चाहती है. इसी क्रम में अनुसूचित जाति का वोट बैंक लेने के लिए बीजेपी डॉ भीमराव अंबेडकर का सपना साकार करने के लिए अनुसूचित जाति मोर्चा का जिला सामाजिक सम्मेलन कर वोट बैंक साधने में जुट गई है. इसी के चलते बाराबंकी जिले के हरख जनपद इंटर कॉलेज में अनुसूचित जाति का जिला सम्मेलन रखा गया. जिले भर से अनुसूचित जाति के लोग भारी संख्या में इस सम्मेलन में पहुंचे. 

पीयूष जैन पर कसा कानून का फंदा, 14 दिन जेल में काटेगा इत्र कारोबारी, कबूला सारा 'कैश' उसी का!

कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में उत्तर प्रदेश अनुसूचित जाति एवं जनजाति आयोग के अध्यक्ष रामबाबू हरित (Rambabu Harit) शामिल हुए. कार्यक्रम को संबोधित करते हुए रामबाबू हरित ने एससी-एसटी को दी जा रही सरकारी योजनाओं पर फोकस करते हुए कार्यक्रम में मौजूद लोगों में जोश भरा. इस दौरान मंत्री ने जमकर सपा-बसपा पर निशाना साधा.

गिनाईं सरकार की उपलब्धियां
सम्मेलन को संबोधित करते हुए अध्यक्ष रामबाबू हरित ने एससी-एसटी को दी जा रही सरकारी योजनाओं पर फोकस करते हुए कार्यकर्ताओं में जोश भरा. साथ ही सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए रामबाबू हरित ने कहा कि अखिलेश यादव बेचारे इतने दुर्भाग्यपूर्ण व्यक्ति थे कि वह मुख्यमंत्री होते हुए भी मुख्यमंत्री नहीं थे. वह अपने आप कोई डिसीजन ही नहीं ले पाते थे.

अखिलेश पर साधा निशाना
रामबाबू हरित ने सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि अखिलेश यादव बेचारे इतने दुर्भाग्यपूर्ण व्यक्ति रहे कि वह मुख्यमंत्री रहते हुए भी मुख्यमंत्री नहीं थे. कहीं उनके चाचा तो कहीं आजम खान सारे फैसले लेते थे. वह खुद से कोई डिसीजन ही नहीं ले पाते थे. एससी-एसटी एक्ट के पेंडिंग केसों के बारे में बात करते हुए उन्होंने बताया कि हमारे यहां कोई भी केस पेंडिंग नहीं है. हमारी सरकार में इन मामलों में काफी कमी आई है.

नए साल से विधवाओं को मिलेगा मुख्यमंत्री कन्या शादी का अनुदान, जानें पूरी ड‍िटेल

महिलाओं के बाद अब यूपी के युवाओं को जोड़ने की कोशिश में कांग्रेस, जारी करेगी अलग से यूथ मैनिफेस्टो

WATCH LIVE TV

Trending news