Sambhal Gangrape Suicide: संभल गैंगरेप पीड़िता खुदकशी मामले के सभी 4 आरोपी गिरफ्तार, जांच कर रहे दारोगा निलंबित
Advertisement

Sambhal Gangrape Suicide: संभल गैंगरेप पीड़िता खुदकशी मामले के सभी 4 आरोपी गिरफ्तार, जांच कर रहे दारोगा निलंबित

Sambhal Gangrape Suicide: गैंगरेप पीड़िता द्वारा खुदकुशी किए जाने के बाद नींद से जागी पुलिस ने रेप पीड़िता के खुदकुशी के 5 घंटे बाद ही एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया था. अन्य 3 आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए एसपी चक्रेश मिश्र ने पुलिस सर्विलांस और एसओजी की टीम गठित की थी. ..

 

Sambhal Gangrape Suicide: संभल गैंगरेप पीड़िता खुदकशी मामले के सभी 4 आरोपी गिरफ्तार, जांच कर रहे दारोगा निलंबित

सुनील सिंह/संभल: यूपी के संभल में गैंगरेप पीड़िता द्वारा खुदकुशी किए जाने के मामले के बाद पुलिस ने तीन अन्य आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया है.  पुलिस ने एक आरोपी रेप पीड़िता के खुदकुशी किए जाने के 5 घंटे बाद ही गिरफ्तार कर लिया था. गिरफ्तार आरोपियों में तीन सगे भाई हैं. एसपी चक्रेश मिश्र ने रेप पीड़िता के केस की जांच कर रहे दारोगा अनिल कुमार को भी निलंबित कर दिया है.

आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई ने होने पर की नाबालिग ने  आत्महत्या

संभल जिले के कुढ़ फतेहगढ़ थाना इलाके के गांव में बीते बुधवार गैंगरेप पीड़ित नाबालिग लड़की ने आत्महत्या कर ली थी. नाबालिग ने पुलिस द्वारा आरोपियों के खिलाफ कोई कार्रवाई न होने पर और आरोपियों द्वारा समझौते के लिए दबाव बनाए जाने से परेशान होकर खुदकुशी कर ली थी.

Ghazipur: 'जमानियां कोतवाली खुल्लम-खुल्ला बिक रही है,अगर आपके पास पैसा है तो......

तीन आरोपी गिरफ्तार, जांच कर रहा दरोगा निलंबित
गैंगरेप पीड़िता द्वारा खुदकुशी किए जाने के बाद नींद से जागी पुलिस ने रेप पीड़िता के खुदकुशी के 5 घंटे बाद ही एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया था. अन्य 3 आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए एसपी चक्रेश मिश्र ने पुलिस सर्विलांस और एसओजी की टीम गठित की थी. आज तीनों अन्य आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस के मुताबिक गिरफ्तार 3 आरोपी वीरेश विपिन और जिनेश सगे भाई हैं, जबकि सोवेंद्र मुख्य आरोपी बताया जा रहा है. पुलिस चारों आरोपियों को जेल भेजे जाने के लिए कानूनी कार्रवाई कर रही है. एसपी चक्रेश मिश्र ने रेप पीड़िता के मामले की जांच कर रहे कुढ़ फतेहगढ़ थाने में तैनात दरोगा अनिल कुमार को भी निलंबित कर दिया है.

Sambhal Gangrape Suicide: सिस्टम से हारी गैंगरेप पीड़िता की खुदकुशी के बाद जागी पुलिस, 40 दिन बाद एक गिरफ्तारी कर थपथपा रही अपनी पीठ

Raebareli: चोरी-छिपे गर्लफ्रेंड के घर मिलने पहुंचा था बॉयफ्रेंड, प्रेमिका के घरवालों ने कमरे में बंद कर पेट्रोल डाल लगा दी आग..फिर...

 

Trending news