BJP को सत्ता से हटाने के लिए हर त्याग करने को तैयार शिवपाल, अखिलेश को दी बड़ों की बात मानने की सलाह
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1024700

BJP को सत्ता से हटाने के लिए हर त्याग करने को तैयार शिवपाल, अखिलेश को दी बड़ों की बात मानने की सलाह

शिवपाल ने कहा कि हम समाजवादी पार्टी से गठबंधन के लिए तैयार हैं. यहां तक कि हम पार्टी के विलय को भी तैयार हैं. भारतीय जनता पार्टी को हटाने के लिए हम हर त्याग कर सकते हैं.

प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल यादव

बलरामपुर: प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल यादव (Shivpal Yadav) ‘सामाजिक परिवर्तन यात्रा’ का रथ लेकर आज बलरामपुर पहुंचे. यहां कई स्थानों पर पार्टी के कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया. यहां शिवपाल यादव ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि वह बिना शर्त समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) से विलय को तैयार हैं. उन्होंने कहा कि उन्होंने हमेशा त्याग और संघर्ष के बल पर राजनीति की है. कई बार मैंने सरकारें बनाई हैं. कभी-कभी विरोधियों को बिगाड़ी भी है और नेताजी को मुख्यमंत्री भी बनाया है. 

बिना शर्त गठबंधन को तैयार 
शिवपाल ने कहा कि हम समाजवादी पार्टी से गठबंधन के लिए तैयार हैं. यहां तक कि हम पार्टी के विलय को भी तैयार हैं. भारतीय जनता पार्टी को हटाने के लिए हम हर त्याग कर सकते हैं. वहीं, 22 की बाइसिकल में शिवपाल की चाभी लगने के सवाल पर उन्होंने कहा कि त्याग का मतलब क्या है? हमारी कोई शर्त नहीं है. बस सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) हमारे लोगों को जो लोग जीतने वाले हैं, उन्हें टिकट दे दें. हमारे लोगों को एड्जेस्ट कर लें. उनका सम्मान कर दें. 

ये भी पढ़ें- यूपी की सियासत के किस्से: जब मुलायम का सिरदर्द बन गया खुद उनका ही नाम

अखिलेश को दी सलाह-कहा बड़ों की बात माननी चाहिए
प्रसपा की 50 जनपदों में 3000 किमी यात्रा पूरी हो गई है. शिवपाल आज अपनी यात्रा को लेकर गोंडा भी पहुंचे. यहां उन्होंने मायावती पर तंज  कसा. उन्होंने कहा इनका कुछ भरोसा नहीं है. नेताजी मुलायम सिंह हमेशा आंतक के खिलाफ रहे. आतंक और देश के मुद्दे पर सरकार के साथ हूं. यहां उन्होंने अखिलेश को सलाह भी दी. उन्होंने कहा बड़ों की बात माननी चाहिये. 

ये भी पढ़ें- सीएम योगी ने कानपुर के ड्रीम को किया साकार, बताया कब पब्लिक के लिए शुरू होगी मेट्रो

WATCH LIVE TV

Trending news