Pooja Pal News: क्या BJP का दामन थामेंगी SP MLA पूजा पाल, इंद्रजीत सरोज को लेकर भी सियासी चर्चा
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1801095

Pooja Pal News: क्या BJP का दामन थामेंगी SP MLA पूजा पाल, इंद्रजीत सरोज को लेकर भी सियासी चर्चा

Pooja Pal News: BSP से सपा तक का सफर तय करने वाली पूजा पाल के अब बीजेपी में जाने को लेकर सियासी गलियारे में चर्चा है. इसी तरह इंद्रजीत सरोज और सपा से पूर्व राज्यसभा सांसद चौधरी सुखराम सिंह यादव भी भगवा ब्रिगेड का दामन थाम सकते हैं. 

Pooja Pal

Pooja Pal News: लोकसभा चुनाव से पहले बीजेपी दूसरे दलों के नेताओं को पार्टी में शामिल कर रही है. पिछले दिनों लखनऊ में सपा,बीएसपी और आरजेडी के कई नेताओं को पार्टी में जगह दी गई. अब कौशांबी के चायल से विधायक पूजा पाल के बीजेपी में शामिल होने की चर्चा है.

बीएसपी से सपा तक का सफर तय करने वाली पूजा पाल के अब बीजेपी में जाने को लेकर सियासी गलियारे में चर्चा है. इसी तरह इंद्रजीत सरोज और सपा से पूर्व राज्यसभा सांसद चौधरी सुखराम सिंह यादव भी भगवा ब्रिगेड का दामन थाम सकते हैं. कहा जा रहा है कि इन नामों के अलावा भी बीजेपी में सपा और आरएलडी के कई नेता शामिल हो सकते हैं.

मिली जानकारी के मुताबिक कौशांबी के चायल से समाजवादी पार्टी विधायक पूजा पाल भारतीय जनता पार्टी के संपर्क में हैं. वहीं सपा विधायक इंद्रजीत सरोज भी किसी भी दिन बीजेपी का दामन थाम सकती हैं. इन दोनों नेताओं के अलावा सपा के कई विधायकों के बीजेपी में शामिल होने की बात कही जा रही है. बीजेपी लोकसभा चुनाव से पहले अपने कुनबे के विस्तार की योजना पर काम कर रही है. इस क्रम में विपक्ष के कद्दावर चेहरों को अपनी तरफ लाने का प्रयास किया जा रहा है. 

यह भी पढ़ें: भाजपा ने राष्ट्रीय पदाधिकारियों की लिस्ट की जारी, जानें किसकों दिया है कौन सा पद
अतीक अहमद केस के बाद बढ़ी नजदीकी!
पूजा पाल कौशांबी से समाजवादी पार्टी की विधायक हैं. वह इलाहाबाद के कटघर मोहल्ले में रहता था. यहीं से उनकी पढ़ाई-लिखाई हुई. 16 जनवरी 2005 को पूजा पाल की राजू पाल के साथ शादी हुई. राजू पाल उस समय इलाहाबाद पश्चिमी से बहुजन समाज पार्टी के विधायक थे.

शादी के बाद पूजा अपने ससुराल धूमनगंज के उमरपुर नीवां पहुंची. उनके हाथ की मेहंदी छूटी भी नहीं थी कि शादी के 9 दिन बाद राजू पाल की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी गई. माफिया अतीक अहमद और गैंग का नाम सामने आया. पूजा पाल इस घटना के बाद अतीक अहमद के सामने डटकर खड़ी हो गई. पति के हत्यारों के खिलाफ कानूनी लड़ाई लड़ती रही. राजनीति में कदम रखा. मऊ जिले के घोसी से सपा एमएलए दारा सिंह चौहान भी बीजेपी का दामन थाम चुके हैं. ओमप्रकाश राजभर भी भी NDA गठबंधन का हिस्सा हैं. 

पिछले हफ्ते बीजेपी ज्वाइन करने वाले नेता
1.बीजेपी रालोद के पूर्व सांसद राजपाल सैनी
2.समाजवादी पार्टी छोड़कर आए प्रदेश सरकार के पूर्व मंत्री साहब सिंह सैनी
3.सपा के पूर्व सांसद अंशुल वर्मा, सपा की पूर्व विधायक सुषमा पटेल
4.वाराणसी में लोकसभा की पूर्व सपा प्रत्याशी शालिनी यादव
5.पूर्व मंत्री जगदीश सोनकर
6.पूर्व विधायक गुलाब सरोज
7.पूर्व कांग्रेस मीडिया चेयरमैन राजीव बक्शी
8.आगरा से बसपा के पूर्व चेयरमैन जिला सहकारी बैंक गंगाधर कुशवाहा
9.हमीरपुर से सपा के पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष जितेंद्र मिश्रा
10.हापुड़ से सपा के पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष सत्यपाल यादव
11.हापुड़ से सपा की पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष सुनीता यादव

Watch: भाजपा ने राष्ट्रीय पदाधिकारियों की लिस्ट की जारी, जानें किसको दिया है कौन सा पद

Trending news