बीजेपी सरकार माफियाओं की संपत्ति जब्त भी करेगी और उनके घरों पर बुलडोजर भी चलाएगी-संगीत सोम
Advertisement

बीजेपी सरकार माफियाओं की संपत्ति जब्त भी करेगी और उनके घरों पर बुलडोजर भी चलाएगी-संगीत सोम

सरधना विधायक संगीत सोम ने कहा की वाहन-माफिया-गल्ला जैसे लोग अब अपनी सही जगह पहुंच गए हैं..उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव की सरकार में...पढ़ें पूरी खबर..

बीजेपी सरकार माफियाओं की संपत्ति जब्त भी करेगी और उनके घरों पर बुलडोजर भी चलाएगी-संगीत सोम

पारस गोयल/मेरठ: यूपी के मेरठ (Meerut) में बीजेपी की शुक्रवार को हुई जन विश्वास यात्रा (Jan Vishwas Yatra) में फायरब्रांड नेता और सरधना से विधायक संगीत सोम (Sangeet Som) छाए रहे. संगीत सोम ने मंच से अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) की सरकार में दंगों को लेकर जमकर निशाना साधा. इस दौरान बीजेपी नेता ने सपा के साथ विपक्षियों पर भी जमकर निशाना साधा.

सपा सरकार में होते थे दंगे
संगीत सोम ने कहा कि अखिलेश यादव की सरकार में दंगे होते रहे और वो सैफई में हीरोइन के डांस देखते रहे. वहीं मेरठ में जन विश्वास यात्रा के दौरान सोतीगंज का मुद्दा लोगों के आकर्षण का केंद्र बना रहा. सरधना विधायक संगीत सोम ने कहा की वाहन-माफिया-गल्ला जैसे लोग अब अपनी सही जगह पहुंच गए हैं. 

आखिर सीएम योगी को क्यों करना पड़ा सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव को फोन..पढ़ें क्या हुई बात?

सरकार ने बिजली चोरों को सबक सिखाया
संगीत सोम ने कहा कि उत्तर प्रदेश की सत्ता पर काबिज भाजपा सरकार माफियाओं की संपत्ति जब्त भी करेगी और उनके घरों पर बुलडोजर भी चलाएगी. वहीं उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में अब से 8 दिन बाद 24 घंटा बिजली आएगी क्योंकि भाजपा सरकार ने बिजली चोरों को सबक सिखा दिया है. यूपी में अब बिजली के तारों पर कटिया डालना बंद हो गया है जिसके चलते बिजली अब 24 घंटे आएगी.  

सपा और प्रसपा का गठबंधन है ठगबंधन 
इसके अलावा कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi)  पर भी संगीत सोम ने कटाक्ष किया. उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में प्रियंका अपने अस्तित्व की लड़ाई लड़ रही हैं. इसके साथ ही सपा और प्रसपा के गठबंधन को चाचा-भतीजे के ठगबंधन बता डाला. 

फिर से बनेगी बीजेपी की सरकार
संगीत ने दावा किया कि उत्तर प्रदेश में भाजपा की जन विश्वास यात्रा को लोगों का जन समर्थन मिल रहा है और भाजपा 350 प्लस सीटों के साथ फिर से सरकार बनाएगी. जन विश्वास यात्रा के तहत भाजपा विधायक संगीत सोम ने कहा कि इस बार प्रदेश में फिर से भाजपा की सरकार बनेगी. भाजपा को  प्रचंड बहुमत मिलेगा. 

यूपी-उत्तराखंड आज की हलचल: क्रिसमस डे पर सीएम योगी बांटेंगे फ्री मोबाइल और टैबलेट, इसके अलावा इन बड़ी खबरों पर रहेगी नजर,पढ़ें

WATCH LIVE TV

Trending news